भारी बारिश में अपनी को-एक्ट्रेस को कुछ इस तरह बचाते हुए नजर आये वरुण धवन

मायानगरी मुंबई में गुरुवार शाम से ही झमाझम बारिश हो रही है. लेकिन इस बारिश के बीच भी लोग अपने काम में लगे हुए है. इन दिनों फिल्म 'जुड़वाँ-2' के प्रमोशन में वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू भी व्यस्त है. इसी दौरान फिल्म की टीम प्रमोशन के लिए एक इवेंट में गयी थी जहां बारिश शुरू हो गयी.

दरअसल गुरुवार को वरुण, तापसी और जैकलीन महबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. जहां बारिश ने इन्हे जमकर घेर लिया था. इस मौके पर वरुण का केयरिंग अंदाज़ देखने को मिला. वहां वरुण उनकी को-एक्ट्रेस जैकलीन को बारिश से बचाते हुए नजर आये. वैसे वरुण का यह अंदाज़ ठीक उसी तरह देखने को मिला जब फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के दौरान अनुष्का को भीड़ ने घेर लिया था और उनके को-स्टार शाहरुख़ खान अनुष्का को बचाते हुए नजर आये थे.

वैसे तो आमतौर पर कई अभिनेता अक्सर अपनी एक्ट्रेस की केयर करते हुए ही नजर आते है. बारिश को देखते हुए वरुण ने जैकलीन को अपनी गोद में उठा लिया था. हालाँकि फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में भी वरुण ने कई बार आलिया को गोद में उठाया था. बहरहाल, 'जुड़वां2' की बात करें तो डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म 29 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

67 साल पुराने आरके स्टूडियो से जुड़ी है राजकपूर की तीन पीढ़िया

इतने सुपरस्टार्स के रियलिटी शोज के चलते किंग खान ने पीछे हटा लिए अपने कदम

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -