दिलवाले के सेट पर वरुण और कृति ने की थी इतनी बड़ी शरारत
दिलवाले के सेट पर वरुण और कृति ने की थी इतनी बड़ी शरारत
Share:

इन दिनों अगर को फिल्म सबसे ज्यादा सुर्खिया बटोर रही है तो वो है रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले. जिसका एक एक गाना बड़े ही जोरो शोरो से रिलीज किया जा रहा है. फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है. चाहे इसके लिए उन्हें दिन रात एक क्यों न करने पड़े. फिल्म के हर एक गाने और ट्रेलर को लॉन्च करने फिल्म की पूरी कास्ट पहुंच रही है.

फिल्म में शाहरख खान, काजोल , कृति सेनन, वरुण धवन, वरुण शर्मा, जॉनी लिवर, बोमन ईरानी और विनोद खन्ना मुख्य भूमिका में है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन और कृति ने फिल्म से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म के सेट पर खूब मस्ती की. और फिल्म की कास्ट के साथ शरारते भी की. एक किस्से के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार वरुण शर्मा के साथ मजाक करने की योजना बनाई गई.

उन्हें यह बताया गया कि काजोल उनसे नाराज है. और इस शरारत में काजोल और शाहरुख़ भी वरुण और कृति के साथ शामिल हो गए. जब वरुण शर्मा काजोल से माफ़ी मांगने गए तो योजना के अनुसार काजोल के साथ साथ पूरी कास्ट जोर जोर से हँसने लगी. आपको बता दे कि फिल्म दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -