रेमो डीसूज़ा की फिल्म में वरुण-कटरीना को मिलेंगे इतने रूपये
रेमो डीसूज़ा की फिल्म में वरुण-कटरीना को मिलेंगे इतने रूपये
Share:

बॉलीवुड सुल्तान सलमान खान के साथ 'टाइगर ज़िंदा है' से बॉलीवुड में दोबारा अपनी धाक बनने में कामयाब रही हैं कटरीना कैफ और आज उनके पास बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोजेक्ट हैं जिसमें शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' और आमिर खान की फिल्म ' थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' शामिल हैं. इसके अलावा कटरीना कैफ को रेमो डीसूज़ा की आगामी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है जिसमें वो वरुण धवन के ऑपोसिट नज़र आएँगी. माना जा रहा है कि यह फिल्म 'एबीसीडी' का तीसरा पार्ट होगी. 

जहाँ कटरीना कैफ पास पहले से आमिर-शाहरुख की बड़ी फिल्म होंगे से उनकी मार्किट वेल्यू बढ़ी है तो वहीँ वरुण धवन की अब तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है साथ ही उनकी पिछली फिल्म 'जुड़वाँ 2' ने भी रिकॉर्ड तोड़ बिज़नेस किया. ऐसे में दोनों ही कलाकारों के भाव सातवें आसमान पर हैं. हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल ने खबर छापी थी कि रेमो डीसूज़ा कि अगली फिल्म के लिए जहाँ वरुण धवन 35 करोड़ रूपये चार्ज करेंगे तो वहीँ कटरीना कैफ को 7 करोड़ रूपये दिए जा रहे हैं. इसके बावजूद दोनों की फीस में इतना अंतर यह बताता है कि फिल्म इंडस्ट्री में भी मेल और फीमेल में फर्क किया जाता है. खैर इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा करेंगे. 

फ़िलहाल रेमो डीसूज़ा सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को पूरा करने में जुटे हुए हैं. रेस 3 को इसी साल 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

जानिये पत्नियों का विकास क्रम...

हंसा - हंसाकर थका देने वाले जोक्स

किदाम्बी श्रीकांत के बैडमिंटन में बढ़ते कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -