इनकी तरह फिट रहने की है चाहत.....
इनकी तरह फिट रहने की है चाहत.....
Share:

अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है तथा इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. तथा अभी कुछ दिनों पहले ही हमे फिल्म 'ढिशूम' का नया पोस्टर व ट्रेलर भी देखने को मिला था जिसमे की यह दोनों ही अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं|

अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के उभरते सितारे वरुण धवन की जॉन अब्राहम के साथ स्टारर फिल्म के 'जानेमन आह' गाने का टीजर रिलीज हो गया है. अभिनेता वरुण धवन के मुताबिक़ एक्शन फ़िल्में एक अभिनेता को शारीरिक रूप से निचोड़ देती है। वरुण ने अपनी चर्चा में आगे अक्षय कुमार का जिक्र करते हुए कहा है कि फिटनेस के मामले में अक्षय कुमार उनके आदर्श हैं।

मुझे लगता है कि एक समय था जब छह और आठ पैक का जुनून था लेकिन अब वह समय आ गया है जब लोग स्वास्थ्य और फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। अक्षयकुमार को चोट लगने के बावजूद वह सालों से एकदम फिट हैं। वरूण ने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि उम्र ढलने पर भी वह अक्षय कुमार की तरह फिट रहें। कार्यक्रम में ढिशुम के उनके सहयेागी कलाकार जान अब्राहिम भी मौजूद थे । दोनों अभिनेताओं ने वहां उपस्थित लोगों को फिटनेस के कुछ उपाय भी बताए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -