दिलवाले के प्रचार के लिए वरुण और कृति जायेंगे बिग बॉस के घर
दिलवाले के प्रचार के लिए वरुण और कृति जायेंगे बिग बॉस के घर
Share:

लगता है लोगो को अपने दो चहेते सितारों सलमान और शाहरुख़ को देखने के लिए थोड़ा इन्तजार करना होगा. दरअसल खबर थी कि शाहरुख़ खान जल्द ही बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जा रहे शो बिग बॉस 9 में आ सकते है. वे यहाँ अपनी फिल्म दिलवाले के प्रचार के लिए आ सकते है. दरअसल अब वरुण और कृति दिलवाले के प्रचार के लिए बिग बॉस 9 में जायेंगे. यह बात खुद वरुण ने अपने फिल्म दिलवाले के नाए गाने के लॉन्च पर कही.

वरुण ने कहा कि वे और कृति बिग बॉस के आने वाले हफ्ते में अपनी फिल्म दिलवाले का प्रचार करने जायंगे. उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख़ खान भी बिग बॉस 9 में दिलवाले के प्रमोशन के लिए जा सकते है. लेकिन अभी नहीं. वे बाद में इस शो में जा सकते है. मैरी दिली तमन्ना है कि लोग उन्हें टीवी पर साथ में देखे. मेने सलमान सर से इस बारे में बात की थी. उन्होंने मुझे शो में आने का बुलावा दिया है.

आपको बता दे कि शाहरुख़ और काजोल दिसंबर के पहल हफ्ते में बिग बॉस 9 में जा सकते है. आपको बता दे कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख़ खान, काजोल देवगन, वरुण धवन, कृति सेनन, जॉनी लिवर, बोमन ईरानी, वरुण शर्मा और विनोद खन्ना नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -