पार्टी में चाहती हैं सेक्सी लुक तो वाणी कपूर जैसा लुक करें कैरी
पार्टी में चाहती हैं सेक्सी लुक तो वाणी कपूर जैसा लुक करें कैरी
Share:

अगर आप पार्टी में कुछ हॉट अंदाज़ अपनाना चाहती हैं तो एक्ट्रेस वन कपूर का लुक अपनाएं जो अपने आप में बेहद ही हॉट हैं. वाणी को हॉट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी का हॉट अंदाज़ हर किसी को दीवाना बनाता है. उनके स्टाइल में भी इस हॉटनेस की झलक दिखाई देती है. वाणी की कई ड्रेसेस ऐसी होती हैं जिन्हें ट्राई करने पर यकीनन कोई भी सेक्सी लुक पा सकता है. तो अगर आप किसी पार्टी में जाने वाली हैं और सेक्सी दिखना है तो ड्रेस सिलेक्शन में इन्हें ही फॉलो करें.

सिल्वर जंपसूट 
जंपसूट की अब तक आपने कई स्टाइल्स देखी होंगी, लेकिन वानी के इस सिल्वर जंपसूट जैसा सेक्सी लुक शायद ही पहले देखा होगा. इस डीप नेक वाले जंपसूट के साथ आप कोई जूलरी न भी पहनें तो भी आप सुपर स्टाइलिश और हॉट लगेंगी. 

लेडी इन ब्लैक
ब्लैक ड्रेस किसी भी पार्टी के लिए बेस्ट होती है. हालांकि, इस बार आप खुद को अलग लुक देने के लिए वानी जैसे शिमरी स्कर्ट और लॉन्ग स्लीव्ज टॉप ट्राई कर सकती हैं. इस टॉप का डीप वी नेक और फिगर को हग करती स्कर्ट नो डाउट आपको सेक्सी लुक देगी. 

हॉट रेड ड्रेस
वानी कपूर की यह वाइन रेड ड्रेस काफी हॉट है. यह उनके सेक्सी फिगर को हाइलाइट करने के लिए परफेक्ट है. इसके साथ आप चाहें तो मेकअप के लिए भी वानी के लुक को कॉपी कर सकती हैं. 

गोल्डन गर्ल
वानी कपूर की यह गोल्डन ऐंड ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस उन लड़कियों के लिए परफेक्ट है जिनकी लोअर बॉडी थोड़ी हैवी है. इस फ्रिल वाली ड्रेस में बॉडी को स्लिम लुक मिलने के साथ ही सेक्सी लुक भी मिलेगा. 

ऑफ शोल्डर ड्रेस
ऑफ शोल्डर ड्रेस हॉटनेस का मीटर हाई कर देगी. वानी की यह ड्रेस किसी भी पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस है क्योंकि यह सिंपल और स्टाइलिश का शानदार कॉम्बिनेशन है. 

ट्रेंड में हैं सिल्क के सेक्सी स्लिट गाउन, आप भी करें ट्राई

समर में अपनाएं कुछ ऐसा फेशियल, जो आपको देगा ठंडक

समर में स्टाइलिश लुक के लिए फॉलो करें कंगना का ये लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -