ट्रेंड में हैं सिल्क के सेक्सी स्लिट गाउन, आप भी करें ट्राई
ट्रेंड में हैं सिल्क के सेक्सी स्लिट गाउन, आप भी करें ट्राई
Share:

किसी फंक्शन में जाना हो तो लड़कियां इस बात को लेकर काफी कंफ्यूज रहती हैं कि आखिर क्या पहनें. ऐसे में ट्रेंडी ड्रेस को चुनना आपके लिए भी थोड़ा मुश्किल हो जाता है. आप भी ऐसा आउटफिट पहनना पसंद करती हैं जो दिखने में स्टनिंग और पहनने में कंफर्टेबल हो. इसके लिए गाउन बेस्ट हैं. आप किसी भी तरह का सेक्सी गाउन पहन सकती हैं. लेकिन आपको बता दें, गाउन में इस समय स्लिट का फैशन जोरों पर है. पार्टी ड्रेस के तौर पर गाउन को खासा पसंद किया जाता रहा है. अब जब इसमें स्लिट आ चुकी हैं, तो इसका क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है. तो अब आप भी ऐसे ही खरीदें स्लिट गाउन .

1- स्लिट गाउन के लिए सबसे पहले तो अच्छी हाइट होना जरूरी है. लंबी लड़कियों पर यह गाउन ज्यादा फबते हैं. अगर आपकी हाइट 5 फुट से भी कम हो तो स्लिट गाउन न खरीदें. आप चाहे तो मैक्सी ड्रेस या शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. 

2- स्लिट गाउन देखादेखी न पहनें. अगर आप उसमें जरा भी कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं तो उन्हें अपने वॉरड्रोब में शामिल न करें. 

3- स्लिट गाउन खरीदते वक्त कलर का भी ध्यान रखें. इस मौसम में ब्राइट कलर के साथ-साथ कूल कलर्स भी आपको काफी हॉट और सेक्सी लुक देंगे. 

4- वैसे इस बार जिप्सी लुक भी काफी ट्रेंड में रहने वाला है. अगर आप किसी पार्टी या फंक्शन में कुछ हटके ट्राई करना चाहती हैं तो जिप्सी लुक कैरी कर सकती हैं. इसके लिए आप ऑफ शोल्डर फिटेड ड्रेस ले सकती हैं और साथ में एलिगेंट जूलरी व पर्फेक्ट मेकअप. लंबी इयररिंग्स और फंकी नेकलेस के साथ इसे कैरी करेंगी तो ज्यादा अच्छा लगेगा. 

चारकोल फेसपैक बढ़ाएगा आपके चेहरे की सुंदरता

बैकलेस पहनना चाहते हैं कि पीठ को ऐसे बनाएं सुंदर

हेयर स्टाइल करते समय ना करें ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -