समर में स्टाइलिश लुक के लिए फॉलो करें कंगना का ये लुक
समर में स्टाइलिश लुक के लिए फॉलो करें कंगना का ये लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलिवुड की उन चुनिंदा हिरोइनों में से एक हैं, जिनके फैशन सेंस और स्टाइल के लाखों दिवाने हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं. उनका फैशन भी किसी से कम नहीं होता. ऐसे ही इस बार भी उनका कुछ लुक सामने आ रहा है जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं. यानि समर के अनुसार उन्होंने जो स्टाइल कैरी किया है वो बेहद ही सिंपल है और गर्मी के लिए ट्रेंडी भी. इन दिनों कगंना अपनी एक मैक्सी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरसल, कंगना हाल ही में लाइट पर्पल की लॉन्ग मैक्सी ड्रेस पहने नजर आईं. साथ में उन्होंने हैट और गॉगल्स लगाए हुए थे और मैचिंग सैंडल्स पहने थे. यानि ये समर का परफेक्ट लुक है जो आपको भी पसंद आएगा. कंगना का यह समर लुक बेहद स्टनिंग लग रहा था. गर्मियां शुरू हो चुकी हैं और अगर इस सीजन के मुताबिक आप अपने वॉरड्रोब में कुछ पर्फेक्ट आउटफिट्स शामिल करना चाहती हैं, तो उनमें से एक आउटफिट कंगना की यह मैक्सी ड्रेस भी हो सकती है. गर गर्मी में आपको भी कुछ चेंज करना है तो कंगना के इस लुक को अपना सकते हैं.  

इससे पहले भी कंगना एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं. कंगना अच्छी तरह से जानती हैं कि किस मौके पर क्या पहनना है और कैसे कैरी करना है. इसके अलावा वो अपने बेबकाक ब्यानों के चलते भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. 

बैकलेस पहनना चाहते हैं कि पीठ को ऐसे बनाएं सुंदर

हेयर स्टाइल करते समय ना करें ये गलतियां

चेहरे की ब्यूटी के लिए अपनाएं ग्रीन टी, ऐसे करें उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -