लंदन से फंसे यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची विशेष फ्लाइट
लंदन से फंसे यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची विशेष फ्लाइट
Share:

इंदौर: कोरोना के विश्वव्यापी संकट के वजह से कई लोग विदेश में फंस गए है. उनको वापस लाने के लिए भारत सरकार ने इंतज़ाम किए हुए है. वहीं, लंदन में फंसे इंदौर और मध्य प्रदेश के 93 यात्रियों को लेकर एयर इंडिया का विशेष विमान रविवार सुबह मुंबई होते हुए इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचा है. वहीं, सोमवार से इंदौर एयरपोर्ट से घरेलू उड़ानों का संचालन भी शुरू होगा. विदेश में फंसे भारतीयों की वतन वापसी के लिए केंद्र सरकार द्वारा वंदे भारत मिशन के तहत विशेष उड़ानों का संचालन किया जा रहा है. इसके तहत एक विशेष उड़ान रविवार सुबह लंदन से मुंबई होते हुए इंदौर पहुंची है.  

हालांकि, इसमें इंदौर सहित मध्यप्रदेश व आसपास के क्षेत्रों के 93 यात्री आए. इस बारें में एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल ने बताया है कि इन यात्रियों को 14 दिन क्वारंटाइन सेंटर और 14 दिन होम क्वारंटाइन में रहना होगा. जो यात्री इंदौर के हैं, उन्हें इंदौर के दो होटलों अमर विलास और रेजेंटा में क्वारंटाइन कराने के लिए जिला प्रशासन ने व्यवस्था की है.  

बता दें की इन होटलों के लिए विशेष रियायती पैकेज भी प्रशासन ने उपलब्ध कराया हुआ है. अन्य जिले के यात्रियों के लिए एयरपोर्ट पर बस और टैक्सी की व्यवस्था की गई है. इन यात्रियों को अपने जिलों में जाकर क्वारंटाइन होना होगा.

भोपाल में 51 नए कोरोना के मामले मिले, 1315 पहुंची मरीजों की संख्या

नहीं थम रही यूपी की बस पॉलिटिक्स, अब राजस्थान सरकार ने किया नया दावा

UP कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ़्तारी पर भड़के गहलोत, बोले- आवाज़ उठाना गुनाह नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -