वेलेंटाइन डे पर भूलकर भी ना करें इन राशियों की लड़कियों को प्रपोज वरना...

Feb 14 2019 06:40 AM
वेलेंटाइन डे पर भूलकर भी ना करें इन राशियों की लड़कियों को प्रपोज वरना...

आप सभी को बता दें कि आज यानी 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाया जाने वाला है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में राशि देखकर व्यक्ति के स्वभाव के अलावा उनकी आदतों के बारें में पता किया जा सकता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि वेलेंटाइन डे पर अगर आप किसी को प्रपोज करने जा रहे हैं तो भूलकर भी इस राशि की लड़कियों को प्रपोज ना करें वरना आपकीस किस्मत फुट सकती है. जी हाँ, आइए जानते हैं कौन सी है वह राशियां.

मेष राशि - शास्त्रों के अनुसार मेष राशि की लड़कियां झूठ बोलने से बचती हैं लेकिन परिस्थिति आने पर वह झूठ बोल देती हैं. वहीं ग्रह दोष से बचने के लिए इनको हर मंगलवार शिवलिंग पर लाल फूल अर्पित करने चाहिए और मेष राशि का स्वामी मंगल ग्रह होता है. कहते हैं अगर लकड़ी इस राशि की लड़कियों को प्रपोज करते हैं तो उन्हें जिंदगीभर उनके झूठ झेलने पड़ते हैं.

कन्या राशि - कहते हैं कन्या राशि की लड़कियां झूठ बोलने में एक्सपर्ट होती हैं और इन लड़कियों का झूठ पकड़ना मुश्किल होता है. वहीं इनका हर चीज के प्रति अपना अलग नजरिया होता है. अगर कोई लड़का इन्हे प्रपोज करता है और यह उनकी गर्लफ्रेंड बन जाती है तो यह उनके जीवन को नर्क बना देती हैं. 

कर्क राशि - कहते हैं कर्क राशि की लड़कियां झूठ नहीं बोलना चाहतीं लेकिन बातों का घुमा-फिरा कर करना इनकी आदत होती है. इसी के साथ इस राशि की लडकियां प्यार में मामले में बहुत कामुक होती है और जो ये चाहती हैं उन्हें बेड पर नहीं मिलता तो वह क्लेश करती हैं और इस कारण से कर्क राशि की लडकियां अपने बॉयफ्रेंड को परेशान का देती है.  

कुम्भ राशि - कहते हैं कुंभ राशि की लड़कियों को मतलबी होती हैं और अगर यह किसी लड़कों के जिंदगी में चली जाए तो अपना मतलब पूरा करके निकल जाती है. इस राशि की लड़कियां अपना काम निकालने के लिए दोस्ती करती हैं और झूठा रिश्ता बनाती हैं.

Hike निभाएगा प्रेमी जोड़ों का साथ, लॉन्च किया Valentine Stickers

प्रपोज डे: मिर्ज़ा ग़ालिब के इस सबक को पढ़कर सिंगल लोगों का बन जाएगा दिन

प्रपोज डे पर इन गिफ्ट्स को देकर कहे अपने दिल की बात, मिलेगा प्यार ही प्यार