प्रॉमिस डे पर अपने साथी से करें यह दिल को छू लेने वाले वादे

प्रॉमिस डे पर अपने साथी से करें यह दिल को छू लेने वाले वादे
Share:

वेलेंटाइन वीक चल रहा है और कल इस वीक का पांचवा दिन है। जी हाँ, इस वीक की शुरुआत रोज डे से होती है और इसके बाद प्रपोज डे, चॉकलेट डे, टेडी डे मनाया जाता है और फिर आता है प्रॉमिस डे। यह दिन अपने साथी से वादा करने का दिन माना जाता है। इस दिन आप अपने पार्टनर को बेहतरीन गिफ्ट्स देकर उन्हें इंप्रेस कर सकते हैं। लेकिन प्रॉमिस डे एक ऐसा दिन है, जिसे केवल अच्छे शब्दों के जरिए अपने प्यार का तोहफा देकर असाधारण रूप से यादगार बनाया जा सकता है। जी हाँ, वेलेंटाइन वीक का पांचवा दिन, यानी 11 फरवरी, प्रॉमिस डे है ऐसे में जो प्यार की नींव बनाने के लिए अपने रिश्ते में वादों को रखने के महत्व को समझते हैं उन्हें अपने साथी से ऐसे वादे करने चाहिए जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

– आप इस दिन अपने पार्टनर से हमेशा साथ रहने का वादा कर सकते हैं। जी हाँ, आप उन्हें हमेशा अपने साथ रखने का यकीन दिला सकते हैं और उन्हें यह वादा कर सकते हैं कि चाहे किसी दिन उन्हें आप ना भी अच्छे लगें फिर भी प्यार करेंगे।

– आप इस दिन अपने पार्टनर से यह भी प्रॉमिस कर सकते हैं कि आप उनके दोस्त और परिवार के लोगों के लिए एफर्ट लगाएंगें, चाहे वह कैसे भी हों।

– आप अपने साथी से इस दिन जिंदगीभर खुश रखने का प्रॉमिस कर सकते हैं और उन्हें इस बात का यकीन दिला सकते हैं कि चाहे कोई सी भी परिस्थिति हो आप उनका दिल नहीं दुखाएंगें और उसे हमेशा प्यार करेंगे।

– आप इस दिन अपने पार्टनर से प्रॉमिस करें कि आप उनके पसंद की वो हर चीज करेंगे जिससे उन्हें खुशी मिलेगी। इसी के साथ उन्हें बताएं कि आपको चाहे वो चीज ना भी पसंद हो आप उनके लिए उसे जरूर करेंगे।

– आप इस दिन अपने साथी से क्वालिटी टाइम साथ में बिताने का प्रॉमिस करें।

दीपिका इस तरह रणवीर के साथ वेलेंटाइन वीक कर रही हैं सेलिब्रेट, शेयर की ये तस्वीरे

Happy Chocolate Day 2020: चॉकलेट डे पर अपने वैलेंटाइन को ऐसे करें विश!

10 फरवरी को है टेडी डे, जानिए कैसे हुई थी शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -