दीपिका इस तरह रणवीर के साथ वेलेंटाइन वीक कर रही हैं सेलिब्रेट, शेयर की ये तस्वीरे
दीपिका इस तरह रणवीर के साथ वेलेंटाइन वीक कर रही हैं सेलिब्रेट, शेयर की ये तस्वीरे
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. वेलेंटाइन डे को देखते हुए दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने विदेश गए हुए हैं. अब दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि छुट्टी के पहले दिन उन्होंने क्या किया. देश में फैंस की वजह से भले ही दीपिका का खुलेआम घूमना मुश्किल हो लेकिन विदेश में वो सड़कों पर साइकिल चलाने का लुत्फ ले रही हैं.  

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'पहला दिन, मैंने झाड़ियों में साइकिल चलाया. '  दीपिका ने इससे पहले एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर में दो जोड़ी चप्पलें दिखाई दे रही हैं. एक जोड़ी चप्पल जहां रणवीर सिंह की है तो वहीं दूसरी जोड़ी चप्पल दीपिका पादुकोण की. इसके साथ ही दीपिका ने एक रोमांटिक कैप्शन भी तस्वीर के साथ में लिखा. विदेश रवाना होने की जानकारी दीपिका ने खुद दी थी. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें रणवीर और उनका पासपोर्ट दिख रहा है. इसके बाद दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'मैं और वो... छुट्टियां. ' पोस्ट में दीपिका ने ये नहीं बताया कि वो कहां जा रही हैं लेकिन उनके बोर्डिंग पास पर UL 142 नजर आ रहा है जिसके बाद माना जा रहा है वो श्रीलंका की राजधानी कोलंबो गई हैं.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर फिल्मों की बात करें तो 'छपाक' के बाद अब दीपिका फिल्म 'महाभारत' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. पौराणिक कथाओं पर आधारित इस फिल्म को दीपिका ने अपना सबसे बड़ा महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट करार दे दिया है. इस फिल्म में वह द्रौपदी की भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका अभिनय करने के साथ ही मधु मंटेना के साथ मिलकर निर्माता की जिम्मेदारी भी संभालेंगी. फिल्म के निर्माण में आने वाली मुश्किलों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, 'महाभारत को बनाना दूसरी फिल्मों की तुलना में काफी अलग है. निर्माण के स्तर से लेकर बजट और कॉस्टयूम तक में पांच गुना अधिक मेहनत लगेगी. मैं कम समय में इसे नहीं कर सकती हूं.' 

 

सोनी टीवी के सीरियल ‘एक दूजे के वास्ते -2’ में महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले है जय ठक्कर

कबड्डी के बाद अब बनेंगे पीटी मास्टर राजकुमार राव, मारेंगे छलांग

करिश्मा कपूर को टक्कर देती नजर आयी बेटी समायरा, तस्वीरें देख आ जाएगा यकीन 
 
 
 
 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -