Valentine Day 2020: क्रिकेटर शिखर धवन की पत्नी थी पहले से ही है शादीशुदा और 2 बच्चों की माँ
Valentine Day 2020: क्रिकेटर शिखर धवन की पत्नी थी पहले से ही है शादीशुदा और 2 बच्चों की माँ
Share:

इस बारें में 14 फरवरी को मोहब्बत का महीना कहा जाता है और यह शुरू हो चुका है. कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, ये तो वो एहसास है, जिसमें दो दिल साथ-साथ हो और इसके लिए न वक्त, न कोई खास दिन और न किसी खास मौके की तलाश होती है, लेकिन वैलेंटाइन डे को इजहार-ए-इश्क के लिए खास बताया गया है. इस कड़ी में हम क्रिकेट जगत के उन सितारों की बात करेंगे, जिनके मोहब्बत की कहानी किसी रोमांचक मुकाबले से कम नहीं.

वहीं आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि टीम इंडिया के बांए हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा धवन के मोहब्बत की कहानी भी कुछ इसी तरह की है. वैसे तो दोनों की शादी को आठ साल हो गए, लेकिन इनके मोहब्बत की कहानी वाकई अद्भुत है. इस जोड़े को ज्यादातर फोटो में हमेशा मुस्कुराते हुए देखा जाता है. दरअसल, एक दिन शिखर धवन और हरभजन सिंह फेसबुक चला रहे थे. तभी हरभजन की प्रोफाइल में एक फोटो देखी. बस क्या था फोटो को देखते ही धवन उस पर फिदा हो गए. देखते ही उन्होंने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी. मगर उन्हें बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि ये ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करेंगी. 

रिक्वेस्ट भेजते ही आयशा ने एक्सेप्ट कर ली. फिर फेसबुक पर दोनों की बातें धीरे-धीरे शुरू हो गई और बात गहरी दोस्ती तक जा पहुंची. दोनों हर बात एक दूसरे से शेयर करते थे. रोज बातों का दौर चलता गया और दोनों को कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला. धवन जानते थे कि वो उनसे 10 साल बड़ी हैं और 2 बच्चों की मां है, लेकिन धवन ने इसकी परवाह नहीं की और शादी के लिए प्रपोज कर दिया. आयशा ने भी हां कर दी और धवन ने उनसे शादी के लिए समय मांगा क्योंकि उस समय धवन का करियर शुरू हुआ था. धवन के परिवार को जैसे ही पता चला तो उन्होंने शादी के लिए मना कर दिया. लेकिन बाद में वे लोग भी मान गए. 

जसप्रीत बुमराह को लेकर आशीष नेहरा ने कही बड़ी बात, कहा- उनपर आश्रित रहना छोड़ दे भारत...

ISL 6: गोवा ने अपने शानदार प्रदार्शन से मुंबई एफसी को दी करारी मात

एटीपी टूर्नामेंट: लिएंडर पेस और एबडेन अपना शानदार प्रदर्शन कर पहुंचे अगले दौर पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -