जम्मू में कोरोना का कहर, वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के 12 और कर्मी-पुलिसकर्मी हुए संक्रमित
जम्मू में कोरोना का कहर, वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के 12 और कर्मी-पुलिसकर्मी हुए संक्रमित
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू कश्मीर में स्थित माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के कर्मियों तथा ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के COVID-19 संक्रमित होने के केस निरंतर बढ़ते जा रहे है. मंगलवार को 11 लोग और पॉजिटिव पाए गए. एक घोड़ा चालक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके साथ-साथ यहां अब तक 34 लोग संक्रमित हो चुके हैं. इससे एडमिनिस्ट्रेशन तथा हेल्थ डिपार्टमेंट की समस्यां बढ़ गई हैं. 

साथ ही पूरे भवन क्षेत्र में निरंतर बोर्ड कर्मियों, पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों के नमूनें लिए जा रहे हैं, जिससे यहां दर्शन के लिए आने वाले भक्तों को कोरोना से बचाया जा सके. वही सोमवार तक 22 लोग संक्रमित थे. मंगलवार को और 12 केस आने के पश्चात् यह संख्या बढ़कर 34 हो चुकी है. मंगलवार को 11 श्राइन बोर्ड एवं पुलिसकर्मियों के साथ ही वार्ड नौ का घोड़ा चालक भी कोरोना सकारात्मक पाया गया.

आपको बता दे कि शनिवार को भवन पर आरती पुजारी के साथ-साथ उनकी बीवी, दो बच्चे तथा बावर्ची पॉजिटिव पाए गए थे. सोमवार को श्राइन बोर्ड के नौ और कर्मी संक्रमित पाए गए थे. हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से पुरे हफ्ते से वैष्णो देवी भवन क्षेत्र में श्राइन बोर्ड और पुलिस कर्मियों के बड़े पैमाने पर नमूनें लिए जा रहे हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, तथा आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे. अतः सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करे. तभी कहीं जाकर कोरोना को मात देने में हम सफल हो पाएंगे.

धनतेरस : किस तरह मनाते हैं धनतेरस ?

महाराष्ट्र : 20 साल की आयु के युवा बन रहे कोरोना संक्रमण के शिकार

उत्तराखंड में सितंबर के आखिर तक 25 हजार पहुंच सकता है कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -