वाडिवेलु को COVID-19 से ठीक होने के तुरंत बाद छुट्टी मिलने की संभावना
वाडिवेलु को COVID-19 से ठीक होने के तुरंत बाद छुट्टी मिलने की संभावना
Share:

 

अभिनेता और कॉमेडियन वाडिवेलु ने हाल ही में COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। अस्पताल के अनुसार, श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में इलाज करा रहे अभिनेता की तबीयत ठीक है और अब उनकी हालत स्थिर है। चिकित्सा कर्मचारियों के अनुसार, अभिनेता को पूरी तरह से ठीक होने के तुरंत बाद रिहा किए जाने की उम्मीद है। सकारात्मक COVID-19 रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद, वाडिवेलु को 23 दिसंबर को अस्पताल ले जाया गया।

वाडिवेलु ने अपनी आगामी फिल्म नई सेकर रिटर्न्स पर प्री-प्रोडक्शन कार्य के लिए लंदन की यात्रा की। वाडिवेलु ने फिर से प्रकट होने पर COVID-19 लक्षणों का अनुभव किया। उनके COVID-19 परीक्षण के परिणाम सकारात्मक आने के बाद उन्हें पोरूर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। निदेशक सूरज ने कुछ दिनों बाद वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वाडिवेलु नई सेकर रिटर्न्स में अपनी वापसी करेंगे। सूरज ने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया, जिसे सुभास्करन द्वारा लाइका प्रोडक्शन के लेबल के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म में वडिवेलु के अलावा प्रिया भवानी शंकर की अहम भूमिका होने की उम्मीद है। इस फिल्म का संगीत संतोष नारायणन द्वारा तैयार किया गया था, और इसके कुछ महीनों में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। 

थलपति विजय के अलावा, क्या आप जानते हैं कि कुंचाको बोबन ने भी एक प्रशंसक से शादी की थी?

KGF स्टार यश ने पत्नी राधिका पंडित और उनके दो बच्चों के साथ एक तस्वीर खिंचवाई

इस दिन रिलीज होगा विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर का शार्ट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -