इस दिन रिलीज होगा  विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर का शार्ट वीडियो
इस दिन रिलीज होगा विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर का शार्ट वीडियो
Share:

 


विजय देवरकोंडा  बहुप्रतीक्षित फिल्म  झलक का ट्रेलर 31 दिसंबर, 2021 को नए साल के समय में रिलीज़ किया जाएगा। अभिनेता ने प्रशंसकों को याद दिलाने के लिए सोशल मीडिया का रुख किया कि बड़ा दिन केवल तीन दिन दूर है। तब से, ट्विटर पर लाइगर ट्रेंड कर रहा है, और प्रशंसक तूफान को सामने आते देखना बंद नहीं कर सकते।

इसकी घोषणा के बाद से, लाइगर सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। निर्माता मुंबई, संयुक्त राज्य अमेरिका, लास वेगास, हैदराबाद और अन्य स्थानों में फिल्मांकन कर रहे हैं। पिछले हफ्ते फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया गया था, जिसने प्रशंसकों की दिलचस्पी को बढ़ा दिया था। 25 अगस्त, 2022 को अखिल भारतीय फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लाइगर को विश्व स्तर पर मलयालम, कन्नड़, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

पुरी जगन्नाथ की आगामी स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म लिगर में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह विजय देवरकोंडा की पहली हिंदी फिल्म है, और अनन्या पांडे की तमिल में पहली फिल्म है। राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे और गेटअप श्रीनु के अलावा, लिगर में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे और गेटअप श्रीनु हैं।

तनिष्क बागची ने संगीत दिया है, जबकि बैकग्राउंड स्कोर मणि शर्मा ने दिया है। पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर की पुरी कनेक्ट बैनर, लाइगर का सह-निर्माण करता है, जैसा कि करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन ब्रांड करता है।

ये है वर्ष 2021 की बेस्ट साउथ मूवी

समांथा और नागा चैतन्य वास्तव में अलग होने के बाद एक साथ देखे गए? यहां पता करें

दिवंगत निर्देशक एसपी जननाथन की प्रतिमा का उद्घाटन करते विजय सेतुपति हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -