फिल्मों के लंबे अंतराल से डर नही.....
फिल्मों के लंबे अंतराल से डर नही.....
Share:

देखा जाए तो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड के बेफिक्रे स्टार रणवीर सिंह और वाणी कपूर की इन दिनों काफी पट रही है. दोनों की फिल्म बेफिक्रे जल्द ही रिलीज होने वाली है. और इस फिल्म में दोनों ने जमकर लिप लॉक किया है. ऐसे में दोनों की बॉन्डिंग भी देखते ही बनती है. फिल्म में रणवीर के साथ काम को लेकर वाणी ने कहा कि रणवीर एक जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान है. वे जैसे कैमरे के सामने है वैसे ही कैमरे के पीछे भी है.

वे अपने काम को पूरा एन्जॉय करते है साथ ही वो एक सपोर्टिंग अभिनेता है जो हमेशा दुसरो के सपोर्ट के लिए खड़े रहते है. आपको बता दे कि फिल्म बेफिक्रे आने वाली 9 तारीख को रिलीज होने वाली है.अभी हाल ही में अपनी एक बयान में फिल्म की अभिनेत्री वाणी ने दोहराया है कि, उन्हें फिल्मों के लंबे अंतराल से कोई डर नहीं लगता है.

साल 2013 में फिल्म "शुद्ध देसी रोमांस" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली वाणी को दूसरी हिंदी फिल्म पाने में तीन साल का वक्त लग गया. बावजूद इसके वाणी को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई है. वाणी ने कहा कि, 'निर्देशक आदित्य चोपड़ा  लगातार मुझसे बात कर रहे थे। वो मुझे आश्वस्त कर रहे थे कि मुझे लेकर उनके दिमाग कुछ है. वह मेरे लिए किसी सही फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.'

नवाजुद्दीन पर टाइगर की मुस्कुराहट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -