उत्तराखंड में हफ्तेभर जारी रहेगा बारिश का सिलसिला
उत्तराखंड में हफ्तेभर जारी रहेगा बारिश का सिलसिला
Share:

उत्तराखंड में इस सप्ताह भी प्रदेशभर में बादल और हल्की से मध्यम बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। वहीं पश्चिमी विक्षोभ का असर अभी खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। फ़िलहाल , मौसम विभाग ने फिलहाल कहीं भी भारी बारिश की चेतावनी जारी नहीं की है।बीते सप्ताह प्रदेशभर में बारिश का सिलसिला जारी रहा। मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह की ओर से जारी किए गए साप्ताहिक बुलेटिन के मुताबिक, इस सप्ताह्र भी पश्चिमी विक्षोभ का असर जारी रहेगा।

उन्होंने बताया कि आठ जून को अनेक स्थानों पर बादल छाए रहेंगे। वहीं  उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग और चमोली में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान है।मैदानी जिलों में 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। नौ जून को भी ऐसा ही मौसम रहेगा।पर्वतीय जिलों उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली और पिथौरागढ़ में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मैदानी जिलों में भी अनेक स्थानों पर बादल छाए रह सकते हैं। इसके बाद दस जून को कुछ स्थानों पर आंशिक बादल आ सकते हैं जबकि 11 जून को अनेक स्थानों पर बादल छाए रह सकते हैं।

 फिलहाल मौसम विभाग ने कहीं भी भारी बारिश की चेतावनी जारी नहीं की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की दून में 37 डिग्री तक जा सकता है तापमान सप्ताहभर में दून में भी बादल और सूरज की आंख मिचोली जारी रहेगी। मौसम विभाग के मुताबिक, बावजूद इसके अधिकतम तापमान 37 डिग्री तक जाने का ही अनुमान है। जून की सख्त गर्मी से दून में भी फिलहाल राहत के आसार हैं।

दिल्ली हिंसा: कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या मामले में आज चार्जशीट दाखिल करेगी क्राइम ब्रांच

क्या सेक्स के कारण हो सकता है कोरोनावायरस

सेक्स के दौरान इस तरह बचे अनचाहे गर्भ से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -