उत्तराखंड में बदले मौसम के रंग, फिर बढ़ गई ठंड

उत्तराखंड में बदले मौसम के रंग, फिर बढ़ गई ठंड

देहरादून: उत्तराखंड में आज यानी सोमवार 27 जनवरी 2020 को एक बार फिर मौसम ने एक बार फिर अपना रूप बदल दिया है. वहीँ  राजधानी देहरादून सहित अधिकतर इलाकों में आज दिनभर बादल छाए रहे. जिस कारण ठंड बढ़ गई है. वहीं रुद्रप्रयाग, चमोली सहित अधिकतर जिलों में बादल छाए हैं. हरिद्वार में भी धूप न निकलने से ठंड का कहर जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक आज सोमवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे | कुछ स्थानों पर हल्की बारिश और बर्फबारी हो सकती है. 2500 मी. तथा उससे ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी होने की संभावना है.

28 और 29 जनवरी को ऐसा रहेगा मौसम:  जंहा इस बात कि जानकारी मिली है कि 28 जनवरी को नैनीताल, देहरादून, पौड़ी, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में ओलावृष्टि की संभावना है. राज्य के कुछ स्थानों विशेषकर पहाड़ी इलाकों में कोल्ड डे कंडीशन हाे सकती है. 29 जनवरी को उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग और पिथौरागढ़ जिले में 3000 मीटर और उससे अधिक ऊंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी की संभावना है. नैनीताल, देहरादून, पौड़ी, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में ओलावृष्टि की संभावना है.

मौसम विभाग के अनुसार इस दिन भी पहाड़ी इलाकों कोल्ड डे कंडीशन रहने की संभावना है. 30 जनवरी को भी कुछ जगह बादल छाए रह सकते हैं. इस दिन बारिश से राहत मिलने की उम्मीद लगाई गई है.

जौनपुर: BSNL गोदाम में भड़की भीषण आग, दो करोड़ का सामान जलकर ख़ाक

PFI को उत्तर प्रदेश से मिला बंपर पैसा, CAA के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए हुआ इस्तेमाल

छोटे भाई के साथ थे बीवी के नाज़ायज़ संबंध, पति ने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला