जौनपुर: BSNL गोदाम में भड़की भीषण आग, दो करोड़ का सामान जलकर ख़ाक
जौनपुर: BSNL गोदाम में भड़की भीषण आग, दो करोड़ का सामान जलकर ख़ाक
Share:

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार तड़के BSNL के गोदाम में भड़की भीषण आग में लगभग दो करोड़ रुपये का सामान जलने की आशंका है। पुलिस सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्हाेंने बताया है कि जिले में कोतवाली क्षेत्र के ईशापुर मोहल्ले में आज तड़के लगभग तीन बजे शार्ट सर्किट से BSNL के गोदाम में आग भड़क गई।

इसके बाद धीरे-धीरे आग ने विकराल रुप धारण कर लिया और देखते ही देखते पूरा गोदाम में अपने दायरे में ले लिया। आग की लपटों को देख वहां सो रहे गार्ड की नींद खुल गयी और आनन-फानन में उसने आग बुझाने की कोशिश की, किन्तु वह सफल नहीं हुआ। सूचना पर पुलिस एवं दमकल विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और सात गाड़ियाें को आग बुझाने के लिए लगाया गया। 

उन्होंने बताया कि सूचना पर जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह, SP अशोक कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और लगभग छह घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर नियंत्रण पाया जा सका। आग बुझाने के लिए दमकल की दो गाड़ियाें को वाराणसी से बुलाना पड़ा। बीएसएनएल के अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में लगभग दो करोड़ रुपये का सामन जलने की आशंका है।

Budget 2020: करदाताओं को राहत मिलने की गुंजाइश नहीं ! बेहद कम रह सकता है टैक्स कलेक्शन

अमित शाह की मौजूदगी में समाप्त हुई अलग बोडोलैंड की मांग, हुआ शांति का समझौता

NRC से बाहर रखे गए ट्रांसजेंडर्स ? SC ने केंद्र और असम सरकार से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -