आंधी तूफान में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बाइक
आंधी तूफान में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बाइक
Share:

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में चिन्यालीसौड़ ब्लॉक के क्यारी खड्ड क्षेत्र के निकट बीती रोज एक बाइक आंधी-तूफान के कारण अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिससे बाइक में सवार दो लोग घायल हो गए।घटना में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। राजस्व पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना में घायल दूसरा व्यक्ति खतरे से बाहर बताया गया है।

जानकारी के अनुसार, क्यारी गांव निवासी दो लोग मंगलवार शाम करीब पौने छह बजे बाईक संख्या यूके07डीए1675 में बैठकर जिब्या कोटधार से वापस अपने गांव जा रहे थे। लेकिन क्यारी खड्ड के निकट तेज आंधी तूफान चलने से वह दोनों अनियंत्रित होकर बाइक समेत लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गयिर गए।घटना में 30 वर्षीय अजीत चंद शाह पुत्र गुलाब चंद शाह को मामूली चोटें आई। जबकि 47 वर्षीय वीरेंद्र कलूड़ा पुत्र हीरा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। 

इस बीच आसपास मौजूद ग्रामीणों ने दोनों घायलों को खाई से निकालकर प्राइवेट वाहन से जुणगा तक पहुंचाया।जहां से उन दोनों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल वीरेंद्र कलूड़ा को हायर सेंटर देहरादून रेफर कर दिया। लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया।स्थानीय पटवारी राजेंद्र आर्य ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घटना में मामूली रूप से घायल दूसरे व्यक्ति की हालत अब सामान्य है।

​कोरोना संक्रमण में 11 वे स्थान पर पहुंचा भारत, मौत की दर भी है खौफनाक

EPF : जमा राशि को निकालने के लिए ध्यान रखनी होगी यह बात

Maruti Suzuki : इन कारों पर कंपनी ग्राहकों को दे रही बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -