असम उपचुनाव में बीजेपी दो स्थानों पर निकली आगे
असम उपचुनाव में बीजेपी दो स्थानों पर निकली आगे
Share:

गुवहाटी: पांच सीटों में से दो सीटों पर वोटों की गिनती हो रही है, जिसके मुताबिक शुरुआती नतीजों के मुताबिक सत्तारूढ़ भाजपा के उम्मीदवार भबनीपुर और थौरा विधानसभा उपचुनाव में आगे चल रहे हैं। जहां इस बात का पता चला है कि भबनीपुर में बीजेपी के फणीधर तालुकदार कांग्रेस के शैलेंद्र नाथ दास से 7,839 वोटों से आगे चल रहे हैं. थौरा सीट से भाजपा के उम्मीदवार सुशांत बोरगोहेन अपने निर्दलीय प्रतिद्वंद्वी धैज्य कोंवर से 2,524 मतों से आगे थे। गोसाईगांव, तामुलपुर और मरियानी के लिए सीट के रुझान फिलहाल उपलब्ध नहीं हैं।

गोसाईगांव और तामुलपुर में मौजूदा विधायकों की मौत के कारण उपचुनाव की जरूरत पड़ी, जबकि भबनीपुर, मरियानी और थौरा में मौजूदा विधायकों ने सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने के लिए अपनी सीटों से इस्तीफा दे दिया।

वहीं राजस्थान में उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी आगे चल रहे हैं। उपलब्ध रुझानों के अनुसार, कांग्रेस उम्मीदवार नागराज मीणा और प्रीति शक्तिवत मंगलवार को राजस्थान के धारियावाड़ और वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्रों में आगे चल रहे हैं। धारियावाड़ में नागराज मीणा भाजपा प्रत्याशी खेत सिंह मीणा से 1,185 मतों से आगे चल रहे हैं। शक्तिवत वल्लभनगर में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के उम्मीदवार उदयलाल डांगी से 1,269 वोट आगे हैं। मतगणना संबंधित जिला मुख्यालयों पर कड़ी सुरक्षा के बीच की जा रही है।

13 वर्षीय नाबालिग ने किया 6 साल की बच्ची का बलात्कार, फिर उतारा मौत के घाट

भव्य दीपोत्सव की रौशनी में नहाई रामनगरी अयोध्या, 9 लाख दीपों से सजेगा माँ सरयू का तट

वडोदरा में आरा मिल में लगी भयंकर आग, अलर्ट पर सभी दमकल केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -