महंगे शौक पूरे करने के लिए शातिर चोर बन गया अब्दुल्ला, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
महंगे शौक पूरे करने के लिए शातिर चोर बन गया अब्दुल्ला, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से पुलिस ने एक इनामी चोर को पकड़ा है। जो अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी ने पुलिस के सामने पूछताछ में कबूल किया है कि वह फेरी लगाकर रेकी करता था और फिर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। इस शातिर चोर के खिलाफ पुलभट्टा और किच्छा थाने में कई केस दर्ज है। पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी।

पुलिस अधीक्षक (SP) सीटी मनोज कत्याल ने जानकारी दी है कि 29 जुलाई को थाना पुलभट्टा के रहने वाले एक व्यक्ति ने घर से जानवर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के दौरान पुलिस ने आसपास के CCTV फुटेज खंगाले, तो आरोपी एक वाहन में जानवर को ले जाते हुए नज़र आए। मुखबिरों को सक्रीय कर पुलिस इनकी खोजबीन में जुट गई। लगभग 5 महीने बाद CCTV के आधार पर पुलिस ने अब्दुल्ला उर्फ सलमान नाम के शख्स अरेस्ट किया, जो उत्तर प्रदेश के हापुड़ का निवासी है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई वैगनआर कार को भी जब्त कर लिया। घटना को अंजाम देने में मंसूर नामक एक आरोपी का नाम भी सामने आया है। पुलिस उसे भी पकड़ने की कोशिश कर रही है। 

SP सिटी मनोज कत्याल ने बताया है कि, आरोपी अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए चोर बना। पुलिस ने इस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उत्तर प्रदेश के रामपुर रेलवे स्टेशन के बाहर दबिश देकर अरेस्ट किया। इसके पास से पुलिस को आरा जंक्सन से रामपुर का एक ट्रेन का टिकट, मोबाइल, 2100 रुपये नगद और एक आधार कार्ड मिला है। अदालत में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा। 

अंधाधुंध फायरिंग से दहला राजस्थान, पुरानी दुश्मनी में भिड़े दो गुट, 2 की मौत, 4 घायल

बुलेट के लिए मार डाली गई एक और बहु, फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव

सावधान तेजी से हो रही साइबर ठगी, कही आप भी तो नहीं हो रहे शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -