दल-बदल करने वाले नेताओं को टिकट देने पर की गई ये बड़ी घोषणा
दल-बदल करने वाले नेताओं को टिकट देने पर की गई ये बड़ी घोषणा
Share:

देहरादून: किसान, राजनैतिक तथा सामाजिक संगठनों से संबंधित व्यक्तियों की मीटिंग में दल-बदल करने वाले तथा बाहरी व्यक्तियों का विरोध करने का प्रस्ताव पारित किया गया। इस के चलते पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य का क्षेत्र में आने पर सख्त विरोध करने का फैसला लिया गया।

वही चीनी मिल अतिथि गृह में आयोजित मीटिंग में पूर्व कैबिनेट मंत्री आर्य पर दल-बदल करने पर सख्त विरोध करने का फैसला लिया गया। पूर्व जिला पंचायत सदस्य कुलविंदर सिंह किंदा, जिला पंचायत सदस्य अजीत पाल जाट, जनजाति नेता हीरा सिंह ने बताया कि यशपाल आर्य अपनी भलाई के लिए जब चाहे दल-बदल कर लेते हैं। उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी किसी बाहरी शख्स को अपना उम्मीदवार बनाएगी, उस पार्टी का विरोध किया जाएगा।

वही मीटिंग में सहमति पर बार-बार दल-बदल करने वाले यशपाल आर्य को न वोट देने तथा न ही कोई सहयोग करने, दल-बदलू नेताओं का बाजपुर में विरोध करने, उन्हें प्रोत्साहित करने वाले स्थानीय नेताओं का बहिष्कार करने, कोई भी पार्टी अथवा दल किसी बाहरी शख्स को बाजपुर विधानसभा में उम्मीदवार बनाता है तो उस दल का विरोध करने, बाजपुर बचाओ संघर्ष समिति बनाने समेत छह प्रस्ताव पारित किए गए। दूसरी तरफ कांग्रेस नगराध्यक्ष राजेंद्र बेदी ने बताया कि मीटिंग में जो फैसले लिए गए हैं उन्हें पार्टी के उच्च पदाधिकारियों के समक्ष रखा जाएगा। 

बिहार के 68 विधायकों को आयकर विभाग का नोटिस, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

छठ पूजा: यमुना की सफाई के लिए केंद्र ने केजरीवाल सरकार को दिए थे 2,419 करोड़, कहाँ गया पैसा ?

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, ओम बिरला और वेंकैया नायडू को भेजा गया निमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -