Uttarakhand : पीएसी जवानों को ऋषिकेश के आश्रम में रहने के लिए किया मना
Uttarakhand : पीएसी जवानों को ऋषिकेश के आश्रम में रहने के लिए किया मना
Share:

उत्तराखंड सरकार द्वारा लॉकडाउन में सुबह के समय रोजाना दी जाने वाली छूट का समय बढ़ाने के सकारात्मक परिणाम दिख रहे हैं। वहीं अब लोग सड़कों पर कम दिखाई दे रहे हैं। और जो दिख भी रहे हैं वो अपना काम निपटा कर सीधे घर जा रहे हैं। इसके साथ ही ऋषिकेश के स्वामी स्वतंत्रतानंद आश्रम शीशमझाड़ी ने इस संकट के दौर में पुलिस के पीएसी जवानों को ठहराने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही आश्रम वालों ने पुलिस के लिए गेट नहीं खोला। पुलिस तीन घंटे तक इंतजार करती रही। वहीं अब पुलिस आश्रम पर कार्रवाई करने के मूड में है। 

वहीं चौकी इंचार्ज कैलाश गेट विकेन्द्र कुमार ने बताया कि आश्रम के विरुद्ध विधि के मुताबिक कार्रवाई की जा सकती है । इसके साथ ही वैश्विक कोरोना महामारी से पीड़ित जनता के सहायतार्थ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने पांच माह का वेतन देने की घोषणा की है। वहीं उनकी पत्नी ने एक लाख रुपए तो वहीं उनकी बेटी ने बावन हजार रुपए फंड के लिए दिए हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान लोहघाट के खेतीखान में कपड़े की दुकान खोलना व्यापारी को महंगा पड़ा था। 

इसके साथ ही पुलिस ने व्यापारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पिथौरागढ़ जिला प्रशासन ने जनपद से बाहर के लिए पास जारी करने पर रोक लगाई है। वहीं केवल जिले के भीतर ही वाहनों के पास मिलेंगे । वहीं लॉकडाउन के दौरान रामपुर बॉर्डर पर आने-जाने वाले बाइक और कार सवारों पर पुलिस ने लाठियां भी भांजी गयी थी । इसके साथ ही अलीगढ़ से पैदल लोहाघाट आ रहे 11 युवकों को प्रशासन ने मेडिकल जांच के बाद क्वारंटीन के लिए भेज दिया है। वहीं आज अलीगढ़ के एक होटल में काम करने वाले चोमेल क्षेत्र के 11 युवा पैदल ही अपने घरों की ओर आ रहे थे।

लॉकडाउन में सरकार ने गरीबों को दी बड़ी राहत. बढ़ाया मनरेगा मजदूरों का वेतन

कोरोना: क्या देशभर में लागू होगा आपातकाल ? इंडियन आर्मी ने दिया जवाब

कोरोना: आखिर क्यों राज्यपाल लालजी टंडन ने चखा भोजन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -