जम्मू कश्मीर से रुला देने वाली खबर, मुठभेड़ में शहीद हुए 10 भारतीय जवान
जम्मू कश्मीर से रुला देने वाली खबर, मुठभेड़ में शहीद हुए 10 भारतीय जवान
Share:

श्रीनगर: रविवार को कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में आतंकियों से हुई भीषण मुठभेड़ में घायल हुए तीन और भारतीय सैनिकों ने दम तोड़ दिया है। इसके साथ ही इस एनकाउंटर मे शहीद होने वाले जवानों की संख्या 8 हो गई है। इस एनकाउंटर में पांच आतंकी मारे गए थे। जबकि घाटी में पिछले 48 घंटों में कुल 9 आतंकी मारे गए तथा 10 जवान शहीद हुए हैं, जिसमें दो ने आत्महत्या की थी। इस बीच दक्षिण कश्मीर के तीन परिवारों ने दावा करते हुए कहा है कि कल मारे गए 5 आतंकियों में से 3 उनके बेटे हैं।

केरन एनकाउंटर में कल 5 आतंकियों को ढेर करते हुए सबसे पहले मौके पर ही एक जवान शहीद हो गया था। और फिर एक जेसीओ सहित चार ने अस्पताल में दम तोड़ा था। इस एनकाउंटर में करीब एक दर्जन जवान घायल हुए थेm क्योंकि यह मुठभेड़ बहुत ही भीषण थी। यही वजह थी कि घायलों में से तीन जवानों ने आज सुबह दम तोड़ दिया। शहीद होने वाले आठों जवान व जेसीओ पैरा कमांडों यूनिट और जाट रेजिमेंट में तैनात थे।

हालांकि कल ही जम्मू कश्मीर में 2 सैनिकों ने खुद को को गोली मार कर आत्महत्या भी कर ली थी, जिस वजह पिछले 48 घंटों में घाटी में मरने वाले सैनिकों की संख्या 10 पहुंच गई थी। इसी तरह से परसों चार आतंकी मारे गए थे और 5 को कल मार गिराया गया था। इस बीच दक्षिण कश्मीर के तीन परिवारों ने दावा किया है कि कल केरन एनकाउंटर में मारे जाने वाले आतंकियों में तीन उनके पुत्र थे। इनमें से दो परिवार शोपियां जिले के रहने वाले हैं तथा एक कुलगाम का निवासी है।

कोरोना के लपेटे में आए भारत के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी !

कोरोना का असर, बिगड़ेगी बैंकों की वित्तीय हालत, NPA ने होगा भारी इजाफा

कोरोना से जंग में मदद के लिए आई पेप्सिको इंडिया, उपलब्ध कराएगी टेस्ट किट और भोजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -