उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने आखिर स्टिंग सीडी में अपनी मौजूदगी को स्वीकार ही लिया
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने आखिर स्टिंग सीडी में अपनी मौजूदगी को स्वीकार ही लिया
Share:

 
नई दिल्ली : कई दिनों से चल रहे स्टिंग सीडी मुद्दे से  उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अपने आपको को बचाते रहे लेकिन बीते रविवार उन्होंने अपने आप को इसमें शामिल होने की बात को स्वीकार ही लिया हम आपको बता दे कि अभी तक वह बागी विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त में अपने शामिल होने को 'फर्जी और गलत' बता रहे थे। जबकि उनकी नजरो में यह गलत नहीं था। 

रिपोर्ट के मुताबिक उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से हटाए गए हरीश रावत ने रविवार को 'स्टिंग सीडी' में अपनी मौजूदगी को स्वीकार कर लिया है। अपने आप को स्टिंग सीडी में शामिल होने की बात को उन्होंने देहरादून में एक कार्यक्रम में भाग लेने के  दौरान स्वीकारी साथ ही पत्रकारों से बात करते हुए अपने वयान में कहा कि "क्या किसी पत्रकार से मिलना कोई अपराध है? तब तक तकनीकी रूप से अयोग्य घोषित नहीं हुए विधायकों में से किसी ने भी मुझसे बातचीत की तो इससे क्या फर्क पडता है? राजनीति में क्या किसी चैनल को हम बंद कर सकते हैं?"

हलाकि उन्होंने यह कहते हुए कि "सीडी में से ऐसा कुछ भी प्रमाणित हो जाए कि उन्होंने असंतुष्ट विधायकों का समर्थन लेने के बदले में उन्हें नकद या किसी और प्रकार की पेशकश की यदि यह लगाये गए आरोप सही साबित होते है तो वह जनता के सामने फांसी पर लटकने के लिए तैयार है। वैसे जो भी हो इससे यह तो साफ़ हो ही गया है हरीश रावत इसमें पूरी तरह से शामिल है। 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -