उत्तराखंड: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 4 की मौत, कई घायल
उत्तराखंड: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 4 की मौत, कई घायल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा होने की जानकारी सामने आई है। यहाँ, मुसाफिरों से भरी रोडवेज बस गहरी खाई में गिर गई। रोडवेज बस के गहरी खाई में गिरने के चलते बस यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। रोडवेज बस के गिरने की आवास के सुनकर लोग घायलों की सहायता करने के लिए दौड़ पड़े। मगर, बस के गहरी खाई में गिरने के कारण मदद कर रहे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

रिपोर्ट के मुताबिक, रोडवेज बस रविवार दोपहर को मसूरी देहरादून रूट पर ITBP के पास बेकाबू होकर खाई में गिरी। बस में सवार कई यात्री जख्मी हुए हैं।सूत्रों की माने तो चार बस यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक सात वर्षीय बच्ची भी शामिल है। हादसे समय रोडवेज बस में करीब-करीब 35 यात्री सवार थे। स्थानीय लोगों ने बस हादसे की सूचना फ़ौरन ही पुलिस-प्रशासन को दी। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। घायलों को रेस्क्यू कर स्थानीय अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है। घायलों की मदद के लिए 108 एंबुलेंस सेवा भी मौके पर तैनात है। 

वहींन, सड़क हादसे की सूचना मिलते ही ITBP के जवान भी मौके पर पहुंच गए। खाई में गिरी बस से घायल यात्रियों को रेस्क्यू करने के लिए ITBP जवान रस्सी समेत कई उपकरण लेकर मौके पर पहुंच चुके हैं।

चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-पिकअप की भिड़ंत में एक ही परिवार में 5 लोगों की मौत

अतीक अहमद का वकील 'खान सौलत हनीफ' भी निकला गुनहगार, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद

डोकलाम विवाद के बीच भारत आ रहे भूटान के नरेश, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -