चंदौली के लतीफ़ शाह डैम में नहाने गए दो सगे भाई डूबे... मौत
चंदौली के लतीफ़ शाह डैम में नहाने गए दो सगे भाई डूबे... मौत
Share:

लखनऊ: पूर्वी उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में लतीफ शाह डैम में डूबने की वजह से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग डूबने से बाल-बाल बच गए. इस हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक सगे भाई थे और हरियाणा के फरीदाबाद के निवासी थे.  जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के फरीदाबाद के NIC कॉलोनी के निवासी आजाद खान और मेहताब खान अपने परिजनों के साथ सोनभद्र के करमा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पगिया गांव में अपने रिश्तेदारों के यहां आए थे. 

यहीं से वे लोग पिकनिक मनाने के लिए लतीफ शाह डैम पहुंचे थे, जहां वे दोनों युवक नहाने के लिए डैम के भीतर चले गए. नहाते-नहाते आजाद और मेहताब डैम के गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. आनन-फानन में इनके साथ नहा रहे अन्य दो युवक किसी प्रकार बाहर आए और उन लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. मगर जब तक अन्य लोग मौके पर पहुंचते. तब तक आजाद खान और मेहताब खान डैम के गहरे पानी में डूब चुके थे.

वहीं, इस हादसे की सूचना मिलते ही चकिया कोतवाली की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने दोनों भाइयों की लाश को डैम से बाहर निकाला गया. जिन्हें बाद में पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जब शिक्षक दिवस है तो फिर शिक्षा दिवस अलग क्यों ? जानिए किसको समर्पित है ये दिन

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आज फिर राहत, जानिए आज का भाव

इस बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, अब सेविंग्स पर मिलेगा और कम ब्याज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -