यूपी पंचायत चुनाव के निर्वाचित सदस्यों को धमका रही भाजपा - अखिलेश यादव

May 06 2021 11:24 AM
यूपी पंचायत चुनाव के निर्वाचित सदस्यों को धमका रही भाजपा - अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि पंचायत चुनाव में बुरी तरह परास्त होने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकतांत्रिक प्रणाली के खिलाफ षड्यंत्र करने से बाज नहीं आ रही है. निर्वाचित सदस्यों को डराना-धमकाना और प्रलोभन के माध्यम से सत्ता का गलत इस्तेमाल कुत्सित इरादों का संकेत है.

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि, "भाजपा को साल 2022 के विधानसभा चुनावों में भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. भाजपा ने कभी लोकतंत्र का सम्मान नहीं किया है. भाजपा सरकार की कुरीतियां यूपीवासियों को भारी पड़ रहीं हैं. भाजपा यूपी पंचायत में निर्वाचित लोगों को धमका रही है. प्रशासन की सांठगांध से आपदा को अवसर बनाने वाले लोगों की जिंदगियों से खेल रहे हैं. अब तो कोरोना संक्रमण राज्य के ग्रामीण इलाकों में भी तेजी से फैल रहा है. शहरों के मुकाबले गांवों में स्वास्थ्य ढांचा काफी कमजोर है."

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि इतना वक़्त बीत जाने के बाद भी अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड, उपचार और टीके की किल्लत से मौतें हो रही हैं. अधिकारियों की लंबी चौड़ी तथाकथित फौज लगाने के बाद भी कालाबाजारी नहीं रुक रही है. सच तो यह है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में समाज के प्रत्येक वर्ग को परेशानी और प्रताड़ना मिल रही है.

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- चुनाव ख़त्म, लूट फिर शुरू ...

रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का निधन, पीएम मोदी-राजनाथ ने दी श्रद्धांजलि

भाजपा ने भंग की असम अल्पसंख्यक मोर्चे की सभी इकाइयां, हारे थे पार्टी के 8 मुस्लिम उम्मीदवार