राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- चुनाव ख़त्म, लूट फिर शुरू ...
राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- चुनाव ख़त्म, लूट फिर शुरू ...
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल सांसद राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला लगातार जारी है. एक बार फिर राहुल ने पांच पदेशों में हुए विधानसभा चुनावों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह ट्वीट के माध्यम से लिखा 'चुनाव खत्म, लूट फिर शुरू!' राहुल गांधी ने कल ही कोरोना, रोजगार और वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया था. राहुल गांधी ने लिखा 'ना वैक्सीन, ना रोज़गार, जनता झेले कोरोना की मार, बिलकुल फ़ेल मोदी सरकार!'

राहुल गांधी ने इस दौरान केंद्र पर हमला बोलते हुए सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी (CMIE) की रिपोर्ट पेश करते हुए ये ट्वीट किया था. CMIE के अनुसार, अप्रैल में लगभग 8 फीसदी पर जा पहुंची बेरोजगारी की दर, कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान लगी कड़ी पाबंदियों का असर, अप्रैल में 75 लाख लोगों का रोजगार छिन गया है. इससे पहले राहुल गांधी ने टीकाकरण, ऑक्सीजन की कमी और लोगों की बिगड़ी वित्तीय स्थिति को लेकर पीएम मोदी पर हमला किया. 

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर ध्यान देने की जगह टीकाकरण, ऑक्सीजन की किल्लत और आर्थिक मदद देने की मांग की. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 13450 करोड़ रुपये सेंट्रल विस्टा के लिए. या 45 करोड़ भारतीयों का पूरी तरह से टीकाकरण. या एक करोड़ ऑक्सीजन सिलेंडर्स या दो करोड़ परिवारों को NYAY के तहत 6000 हज़ार रुपये. मगर पीएम का अहंकार लोगों की ज़िंदगियों से बड़ा है.

 

ग्वालियर को कोरोना मुक्त करने के लिए सैनिटाइजेशन कर रहे प्रद्युम्न सिंह तोमर

रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का निधन, पीएम मोदी-राजनाथ ने दी श्रद्धांजलि

टीडीपी के राष्ट्रीय अधिकारी प्रवक्ता के पट्टाभि राम ने डेयरी घोटाले को लेकर एपी सरकार पर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -