संजलि मामले में बड़ा खुलासा, एक तरफ़ा प्यार करता था चचेरा भाई, उसी ने उतरा मौत के घाट
संजलि मामले में बड़ा खुलासा, एक तरफ़ा प्यार करता था चचेरा भाई, उसी ने उतरा मौत के घाट
Share:

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में 18 दिसंबर को पेट्रोल डालकर बेरहमी से जिंदा जलाई गई छात्रा संजलि हत्याकांड में पुलिस ने बेहद हैरान करने वाला खुलासा किया है. पुलिस को जाँच में पाता चला है कि संजलि की हत्या उसके चचेरे भाई ने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर की है. घटना के खुलासे के डर से चचेरे भाई योगेश ने 20 दिसंबर को जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली, फिलहाल पुलिस ने इस घटना में योगेश के दो रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

क्रिसमस पर गोवा में आई पर्यटकों की संख्या में कमी, ये है वजह

पुलिस ने बताया कि योगेश अपने चाचा की लड़की यानी अपनी बहन संजलि से एकतरफा प्यार करने लगा था, कई बार योगेश ने संजलि के पास  आने की कोशिश भी की,  लेकिन संजलि ने इन सब बातों पर ध्यान नहीं दिया. एसएसपी अमित पाठक ने कहा है कि इस पूरे केस में तीन हत्यारोपियों के नाम सामने आए हैं. जिसमें संजली के ताऊ का लड़का योगेश, योगेश के मामा का लड़का विजय और विजय की बहन का देवर आकाशका नाम शामिल है.

चीनी मिलों को कम ब्याज पर 7,400 करोड़ का कर्ज देगी सरकार

पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा करने में लगी थी, लेकिन योगेश ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली. जबकि अन्य दो आरोपियों को पुलिस ने  कुछ ही दिनों में गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. एसएसपी ने  बताया कि पुलिस हिरासत में हत्यारोपी विजय और आकाश ने पूरी घटना सच उजागर किया है,  आरोपियों ने पुलिस को बताया कि संजली के ताऊ का बेटा योगेश, जबरन उसे हासिल करना चाहता था, कई बार उसे अपने जाल में फंसाने की कोशिश भी कर चुका था.  उसने संजलि को मॉडलिंग में बहुत ऊपर तक पहुंचाने के सपने भी दिखाए थे,  लेकिन जब संजलि ने योगेश की लालच में ना आई तो योगेश ने किसी और की ना होने देने की कसम खाते हुए  दोनों रिश्तेदारों के साथ उसे जिन्दा जला डाला.

खबरें और भी:-

असम पुलिस की बड़ी कामयाबी, आधा किलो आरडीएक्स के साथ दो आतंकियों को दबोचा

इस्लाम ही एक मात्र सनातन धर्म, अगर मोदी मुस्लिम बन जाएं तो देश में शांति आ जाएगी- नेशनल कांफ्रेंस

ओलंपिक संघ ने लगाई मुहर, 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -