युवती का बलात्कार कर बना लिया वीडियो, फिर डेढ़ साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा दुष्कर्म
युवती का बलात्कार कर बना लिया वीडियो, फिर डेढ़ साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा दुष्कर्म
Share:

लखनऊ: यूपी के ग़ाज़ियाबाद के मुरादनगर थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती के साथ साहिबाबाद के एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी डेढ़ साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा था। यही नहीं युवती के मंगेतर को भी अश्लील वीडियो भेज दिया जिससे उसकी सगाई टूट गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है।

मुरादनगर थानाक्षेत्र एक एक गांव निवासी एक व्यक्ति की 21 वर्षीय पुत्री कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। उनके पड़ोस में रहने वालों के मकान में उनका रिश्तेदार साहिबाबाद का रहने वाला देव कुमार नाम का युवक रहता है। आरोप है कि डेढ़ वर्ष पूर्व युवक ने युवती के साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी डेढ़ वर्ष से युवती के साथ लगातार बलात्कार करता आ रहा है। बीते दिनों परिजनों ने युवती का रिश्ता फिक्स कर दिया था। मगर आरोपी युवक ने मंगतेर के पास युवती की अश्लील वीडियो भेज दिया। जिसके चलते युवती का रिश्ता टूट गया। 

इसको को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई, मगर युवक अपनी करतूतों से बाज नहीं आया। युवती ने इस संबंध में थाने में शिकायत दी है। थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि युवती की शिकायत पर देव पुत्र सुनील कुमार निवासी भोपुरा मीतनगर के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

इंजीनियर BF का कर्जा चुकाने के लिए लूटेरी बन गई गर्लफ्रेंड, चेन झपटते हुए धराए दोनों

सीमा सुरक्षा बल ने त्रिपुरा में मादक पदार्थों का भारी जखीरा जब्त किया

मंदिर में दी जा रही थी पशुओं की बलि, अचानक पहुंचे हिंदू धर्म के लोग, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -