8 वर्षीय मासूम के साथ मस्जिद के इमाम ने किया बलात्कार, अल्लाह और कुरान की कसम देकर कराया चुप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में मस्जिद के एक इमाम पर 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। आरोपित इमाम का नाम जमाल अहमद बताया गया है। पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर और बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है। घटना बुधवार (26 जनवरी) की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपित इमाम की आयु लगभग 52 साल है। वही किसनी गाँव की मस्जिद में करीब 10 वर्षों से इमाम है। वह गाँव के बच्चों को इस्लाम की शिक्षा दिया करता था। 

पीड़िता बच्ची भी अपनी छोटी बहन के साथ उसी मस्जिद में पढ़ने के लिए जाती थी। घटना के दिन बच्ची देर से घर लौटी और उसकी तबियत सही नहीं लगी तो, घर वालों ने उसकी वजह पूछी, जिसके बाद बच्ची रोने लगी। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। परिजनों के मुताबिक, बच्ची ने उन्हें बताया कि जमान अहमद ने सारे बच्चों की छुट्टी कर पीड़िता को पढ़ाने के नाम पर रोक लिया। उसकी छोटी बहन को भी मूँगफली दे कर बाहर भेज दिया। इसके बाद आरोपित बच्ची को अलग रूम में ले गया और उससे कपड़े उतारने के लिए कहा। आरोपित ने अपने कपड़े भी उतार दिए। लेकिन दरिंदगी के दौरान जब खून निकलने लगा और बच्ची रोने लगी तो आरोपित ने उसे अल्लाह और कुरान की कसम देकर चुप करा दिया। उससे कहा कि यह बात किसी को नहीं बताना और हर दिन की तरह पढ़ने आना है।

फिलहाल जिला अस्पताल में पीड़िता का उपचार चल रहा है। आरोपित उत्तर प्रदेश के ही बाराबंकी जिले के थाना रामनगर के गाँव सुड़िया मऊ का रहने वाला है। बता दें कि इसी महीने 19 जनवरी को UP के ही हरदोई जिले के एक मदरसे में 10 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म हुआ था। उस घटना में सीनियर छात्र अरबाज़ को अरेस्ट किया गया था।

मथुरा में संपत्ति विवाद को लेकर भाई ने भाई को मारी गोली, मौत

फर्जी जीएसटी इनपुट टैक्स क्रेडिट धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार

बठिंडा में संदिग्ध परिस्थिति में मिला इलेक्ट्रीशियन का शव, इलाके में मची सनसनी

Most Popular

- Sponsored Advert -