थाना परिसर से नीली बत्ती लगी पुलिस जीप गायब
थाना परिसर से नीली बत्ती लगी पुलिस जीप गायब
Share:

लखनऊ : आमतौर पर आपने कई लोगों को पुलिस के सामने चोरी की शिकायत करते हुए देखा या सुना होगा। मगर जब पुलिस का ही सामान चोरी हो जाए तो फिर इसे आप क्या कहेंगे। जी हां, कोई छोटा मोटा सामान होता तो बात अलग थी। मगर यहां तो पुलिस की जीप ही गायब हो गई है मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के गाजीपुर थाने से पुलिस की जीप गायब हो गई। काफी तलाश करने के बाद भी नीली बत्ती लगी यह जीप कहीं भी मिली नहीं।

हालांकि घटना के दूसरे दिन सुबह के समय जीप को आरोपी के साथ बरामद किया गया। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाना परिसर में नीली बत्ती लगी हुई पुलिस जीप खड़ी थी। मगर जब पुलिसकर्मियों को जीप का काम पड़ा और कुछ समय बाद वे जीप की ओर गए तो वहां पर जीप ही नहीं मिली। इसके बाद थाने का पुलिस अमला जीप को तलाशने में लग गया। मामले को लेकर एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि जीप न मिलने को लेकर प्रकरण दर्ज कर लिया गया था।

इस मामले में खोजबीन की गई बाद में जीप मिल गई और अब आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिसकर्मियों की लापरवाही को लेकर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि वाहन गायब होने की घटना पहले भी हो चुकी है। पहले इस तरह की घटना हरदोई में हुई थी। जिसमें यहां पर पदस्थ एसपी राजीव मल्होत्रा का शासकीय वाहन टाटा सूमो लखनऊ से गायब हो गया था।

एसपी का वाहन ऐसे समय चोरी हुआ था जब हजरतगंज के शालीमार इम्पीरियल अपार्टमेंट में उनके आवास में ही पार्क किया गया था। इतना ही नहीं भारत तिब्बत सीमा पुलिस के आईजी आनंद स्वरूप के शासकीय वाहन को सर्विसिंग पर भेजा गया था। इसी दौरान यह गायब हो गई थी। इस वाहन पर भी नीली बत्ती लगी थी।

टीटीवी दिनाकरन को दिल्ली पुलिस ने दिया समन

पूर्व कांग्रेसी पार्षद ने पत्नी को मारी गोली, फिर खुद पर किया फायर

पुलिस की लापरवाही, थाने से गायब हुई नीली बत्ती जीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -