Share:
महाकाली मंदिर के पुजारी के क़त्ल की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार
महाकाली मंदिर के पुजारी के क़त्ल की गुत्थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 'सट्टे का नंबर बताने' वाले पुजारी की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुजारी का क़त्ल जीशान ने किया था. जीशान ने पुजारी को लगभग 72 हजार रुपये दिए थे, ताकि उसे सट्टे का लकी नंबर बता सके. पुजारी ने उसे नंबर भी बताया, किन्तु वह नंबर नहीं निकला. इसके बाद जीशान ने पुजारी को मार डाला.

बिजनौर के नांगल में 12 दिसंबर को महाकाली मंदिर के पुजारी की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है. पुजारी की हत्या बिजनौर शहर के मोहल्ला मछली बाजार के रहने वाले जीशान ने डंडों से पीटकर की थी. मंदिर का पुजारी रामदास गिरी लोगों को सट्टे का लकी नंबर बताता था. सट्टे का लकी नंबर लेने के लिए ही जीशान ने बाबा रामदास गिरी को 21000 रुपए का एक नया मोबाइल और 51000 रुपए कैश दिए थे, ताकि बाबा उसे सट्टे का लकी नंबर बता सके, किन्तु बाबा द्वारा बताए गए नंबर के बाद भी उसका नंबर नहीं निकला. इसी बात से गुस्सा होकर जीशान ने दोपहर में पुजारी को कॉल किया और दोनों की काफी बहस भी हुई.

इसके बाद गुस्सा होकर जीशान ने मंदिर पर पहुंचकर पुजारी से झगड़ा किया और उसके ऊपर डंडों से हमला कर दिया, जिससे पुजारी की जान चली गई. पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर जीशान का नंबर लिसनिंग पर लेकर हत्यारे को मंडावर वाले चौराहे से अरेस्ट कर लिया. 

4 साल तक पत्नी को रखा कमरे में बंद, इस गंभीर बीमारी का हुई शिकार

FB पर दो लड़कों के बीच हुआ प्यार, शादी के लिए एक ने करा लिया लिंग परिवर्तन... लेकिन ...

MP: मंदिर में हो रही थी बाहर चल रहे लात-घुसे, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -