सनकी खूनी बीजेपी खंजर मार रही है- शिवसेना
सनकी खूनी बीजेपी खंजर मार रही है- शिवसेना
Share:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के द्वारा शिवसेना पर धोखा देने का आरोप लगाए जाने के अब शिवसेना ने बीजेपी पर पलटवार किया है. शिवसेना ने बीजेपी को 'सनकी खूनी' बताते हुए कहा कि बीजेपी के रास्ते में जो भी आ रहा है वह उसे खंजर मार रही है. शिवसेना ने विरार में रैली के दौरान छत्रपति शिवाजी की तस्वीर पर माल्यार्पण करते समय अपनी खड़ाऊ ना उतारने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की निंदा की. योगी 28 मई को पालघर लोकसभा चुनाव के लिए रैली करने आए थे.

अपने मुखपत्र ‘सामना’ में शिवसेना ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के ढोंगी मुख्यमंत्री ने चुनाव अभियान के लिए पालघर का दौरा किया और कहा कि शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा. यह दिखाता है कि वह छत्रपति शिवाजी के इतिहास को नहीं समझ पाए हैं.’’ पार्टी ने आरोप लगाया, ‘‘आज बीजेपी एक पागल हत्यारे की तरह बन गई है जो अपने रास्ते में आने वाले किसी को भी खंजर मार रही है.’’ 


शिवसेना ने कहा कि बीजेपी ने पालघर उपचुनाव के लिए कांग्रेस के पूर्व नेता राजेन्द्र गावित को उम्मीदवार बनाया और सेना के खिलाफ बोल रही है. उन्होंने कहा, ‘‘योगी आदित्यनाथ या देवेन्द्र फडणवीस को पीठ में खंजर भोंकने की भाषा नहीं जंचती है.’’ पार्टी ने कहा कि बीजेपी उन लोगों को अवसर दे रही है जिन्होंने बाला साहेब (ठाकरे) की पीठ में खंजर भोंका था, जब वह जीवित थे. आगे होने वाले चुनावों को लेकर सेना ने साफ किया है कि पार्टी सभी चुनाव अकेले लड़ेगी. सेना ने अगले लोकसभा चुनाव का स्पष्ट जिक्र करते हुए कहा कि सेना की नासिक और परभणी में जीत केवल एक शुरूआत है और पालघर (लोकसभा उपचुनाव) में हमारी जीत का ट्रेलर होगा.

 

ठाकरे का भाजपा पर करारा प्रहार, कहा- विचारहीन हो गई है भाजपा

शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा- योगी

शिवसेना ने भाजपा पर लगाया EVM में हेराफेरी का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -