योगी बोले, गन्ना मुद्दा है, लेकिन जिन्ना ....
योगी बोले, गन्ना मुद्दा है, लेकिन जिन्ना ....
Share:

शामली: कैराना लोकसभा उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मृगांका सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गन्ना किसानों के लिए हम काम करेंगे, गन्ना हमारा मुद्दा है, लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे.  जयंत चौधरी ने भाजपा पर हमला करते हुए कैराना उपचुनाव को लेकर कहा था कि यहां जिन्ना मुद्दा नहीं, गन्ना मुद्दा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम कभी ऐसी स्थिति पैदा नहीं होने देंगे, जिससे दंगाई तत्व जागें और समाज को बांटने का काम करें. गन्ना किसानों के लिए हम काम करेंगे, गन्ना हमारा मुद्दा है, लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे. 


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार समस्या नहीं बल्कि समस्या के समाधान का नाम है भाजपा सरकार में बिना भेदभाव के लोगों के मुद्दे को आगे बढ़ाया जाता है. उन्होंने कहा कि जो लोग भारत की उन्नति नहीं चाहते, जो लोग विकास विरोधी हैं, वह सभी लोग मोदी जी को रोकने के लिए एक साथ आ गए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी जी ने देश के सवा करोड़ लोगों की सुरक्षा और विकास के लिए काम किया है.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने डार्क जोन के नाम पर यहां के किसानों का शोषण किया.  एक-एक गन्ना किसान का पूरा भुगतान होगा. अगर कोई किसान का शोषण करता है तो उसे हम छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने कहा कि पहले धान और गेहूं का समर्थन मूल्य नहीं मिल पाता था, लेकिन हमारी सरकार किसानों को बेहतर समर्थन मूल्य दे रही है. सीएम के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी  किसान इंटर कालेज शामली में हुई जनसभा में मौजूद थे. 

योगी की निजी सूचनाएं हुई लीक, सचिवों पर गिरी गाज़

शिवसेना ने बीजेपी की पीठ में खंजर घोंपा- योगी

SBI ग्राहक सेवा संचालक 27 करोड़ लेकर फरार

जिंदगियां मलबे में दबाने को आतुर, पटना का महात्मा गांधी सेतु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -