होटल में ले जाकर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, यूपी से लाल सिंह गिरफ्तार
होटल में ले जाकर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, यूपी से लाल सिंह गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा के ताजगंज थाना पुलिस ने होटल में खुर्जा की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में खुर्जा के बाह के ब्लाक प्रमुख लाल सिंह को अरेस्ट कर लिया है. पीड़िता लड़की का आरोप है कि दिसंबर में भी उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था और उस समय लाल सिंह उसे फार्म हाउस में ले गया था और तब उसने तीन अन्य साथियों के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया था. पुलिस ने शिकायत के आधार पर लाल सिंह सहित तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और लाल सिंह को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

जानकारी के अनुसार, थाने में रविवार रात खुर्जा की एक लड़की ने होटल में सामूहिक बलात्कार की शिकायत दी थी और कहा कि फतेहाबाद रोड पर विशाल मेगामार्ट के पास लाल सिंह उसे कार ने धक्का मारा था. हालांकि पुलिस ने जब पीड़िता युवती से होटल की जानकारी मांगी तो वह कुछ नहीं बता पाई और पुलिस उसे रात में कई घंटे तक फतेहाबाद रोड पर लेकर यहां-वहां घूमकर होटल तलाशती रही. वहीं युवती ने होटल अमर यात्री निवास को देखा, तो वह होटल को पहचान गई और उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार इसी होटल में हुआ है.

युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला होने के चलते पुलिस ने होटल के CCTV चेक किए गए और इसमें शाम छह बजे दो व्यक्ति उसे होटल में लेकर जाते नज़र आए. होटल में जानकारी से पता चला कि लाल सिंह ने अपनी ID पर रूम बुक कराया था और इसके बाद पुलिस ने देर रात लाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर कई बार किया बलात्कार..

असम के गोहपुर में एक आदमी ने पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला

केरल के एसएफआई कार्यकर्ता की इडुक्की कॉलेज में चाकू मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -