केरल के एसएफआई कार्यकर्ता की इडुक्की कॉलेज में चाकू मारकर हत्या
केरल के एसएफआई कार्यकर्ता की इडुक्की कॉलेज में चाकू मारकर हत्या
Share:


केरल: छात्र संघ (एसएफआई) के सदस्य धीरज राजेंद्रन की सोमवार को इडुक्की के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रतिद्वंद्वी केरल छात्र संघ (केएसयू) के एक सदस्य ने चाकू मारकर हत्या कर दी। युवा कांग्रेस के सदस्य निखिल पैली पर 21 वर्षीय एसएफआई कार्यकर्ता धीरज राजेंद्रन को चाकू मारने का आरोप है। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। 

हमले के परिणामस्वरूप एसएफआई के दो अतिरिक्त सदस्य, अभिजीत और अमल बुरी तरह घायल हो गए और अस्पताल में भर्ती हो गए। रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रसंघ चुनाव के दौरान दो संगठनों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, जिसके परिणामस्वरूप हत्या कर दी गई। एसएफआई सीपीएम की छात्र शाखा है और केएसयू कांग्रेस की छात्र शाखा है। सालों से एसएफआई ने कॉलेज के छात्र संघ पर राज किया है।

घटना के बाद, केरल प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (केटीयू) के कुलपति ने कॉलेज के अधिकारियों से छात्र चुनाव स्थगित करने का अनुरोध किया है।

घटना के घंटों बाद जिले से बाहर निकलने का प्रयास करने पर पैली को एक बस में पकड़ लिया गया। कैंपस में हुई हिंसा में एक छात्र के मारे जाने के बाद पुलिस ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है. कॉलेज के एसएफआई अधिकारियों के अनुसार हमले को केएसयू और यूथ कांग्रेस के उग्रवादियों ने स्कूल के बाहर से अंजाम दिया।

तमिलनाडु एचएम का कहना है - राज्य में पूर्ण तालाबंदी की कोई आवश्यकता नहीं है

कोरोना के बाद 'ओमिक्रॉन' ने बढ़ाया खतरा, इन 4 राज्यों में 400 से ज्यादा मामले आए सामने

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने उठाया ये बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -