यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 45000 का इनामी अपराधी गिरफ्तार

Jun 11 2019 05:40 PM
यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 45000 का इनामी अपराधी गिरफ्तार

ग़ाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एक मुठभेड़ में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. इस मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश जख्मी हो गया है. इस बदमाश पर यूपी के दो जिलों में लगभग 45000 रूपये का इनाम घोषित था. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के बाद गाजियाबाद पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश बदायूं का निवासी है, जिसका नाम फूल मियां उर्फ रिजवान उर्फ अनीस है.

इस बदमाश पर लगभग 27 से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज हैं. बीती रात बदमाश रिजवान उर्फ अनीस गाजियाबाद के महामाया स्टेडियम के निकट अपने साथियों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में था. पुलिस ने उसे रोका तो उसने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश जख्मी हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

इसके बाद इलाज करवाकर उसे जेल भेजा जा रहा है. पुलिस के अनुसार रिजवान पर दो दर्जन से अधिक लूट, हत्या डकैती जैसे संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. बदायूं से उस पर 20000 हजार रुपये का और सम्भल जिले में उस पर 25000 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

आरबीआई ने किया जीरो बैलेंस बैंक अकाउंट्स से जुड़े नियमों में बड़ा बदलाव

जेवराती मांग उतरने से बाजार में चमका सोना

डॉलर के मुकाबले 15 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया