Share:
मौत के एक महीने बाद यूपी पुलिस ने कब्र खोदकर निकाली युवक की लाश, जांच हुई तो पत्नी ही निकली कातिल
मौत के एक महीने बाद यूपी पुलिस ने कब्र खोदकर निकाली युवक की लाश, जांच हुई तो पत्नी ही निकली कातिल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस ने कब्र खोदकर एक युवक की लाश निकाली और पोस्टमार्टम के लिए भेजी. जिसके बाद पता चला कि युवक की मौत सामान्य नहीं थी. बल्कि उसकी हत्या हुई थी. पुलिस ने बताया है कि युवक की पत्नी ने अपनी सहेली और प्रेमी के साथ मिलकर सुपारी देकर उसका क़त्ल करवाया था.   

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या के सबूत पाए जाने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया. ब्लाइंड मर्डर गुत्थी सुलझाने के बाद पुलिस अधीक्षक बागपत नीरज कुमार जादौन ने हत्या का खुलासा करने वाले पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है. बागपत के निवाड़ा गांव में रहने वाले शहजाद की 3 अप्रैल को मौत हो गई थी. पत्नी ने सामान्य मौत बताकर शव को सुपुर्द ए खाक करवा दिया था. मगर घटना के 10 दिन बाद मृतक के परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी. मामले की जांच के लिए पुलिस ने मृतक के शव को एक माह बाद कब्र खोदकर बाहर निकला और पोस्टमार्टम करवाया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक के शरीर पर चोट के निशान पाए गए. जिस पर पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की. महिला ने अपने प्रेमी सलमान अपनी सहेली और अन्य द्वारा वारदात को अंजाम देने की बात कबूल ली. पुलिस ने कातिल पत्नी उसकी सहेली और प्रेमी को अरेस्ट कर लिया. SP बागपत नीरज कुमार जादौन ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि युवक की लाश कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई. रिपोर्ट आने पर पता चला है कि मृतक के शव पर चोट के निशान थे, जिसके बाद मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की गई. पत्नी ने बताया कि प्रेमी ने 2 लाख की सुपारी देकर अपराधियों से हत्या करवाई थी. 

8 महीनों से पड़े कंटेनर में से मिली 2100 करोड़ की हेरोइन, ईरान से किया गया था आयात

ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम रहा तो हत्या कर दी और लाश को कुँए में फेंककर भागा

हैरतंअगेज! 11 साल के बच्चे ने कर डाली 4 वर्षीय बच्चे की हत्या, कुत्तों के कारण खुला राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -