हैरतंअगेज! 11 साल के बच्चे ने कर डाली 4 वर्षीय बच्चे की हत्या, कुत्तों के कारण खुला राज
हैरतंअगेज! 11 साल के बच्चे ने कर डाली 4 वर्षीय बच्चे की हत्या, कुत्तों के कारण खुला राज
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक 4 वर्षीय बच्चे का ईंट से कुचलकर क़त्ल कर दिया, अपराधी सिर्फ 11 वर्ष का है। बच्चे की लाश देर रात छाड़ियों में मिली। पुलिस ने सुचना प्राप्त होते ही अपराधी की छानबीन शुरू कर दी तथा डॉग स्क्वॉयड की सहायता से अपराधी नाबालिग को पकड़ लिया।

वही जब अपराधी से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि ये सब उसने खुन्नस निकालने के लिए किया है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में ले लिया तथा उससे पूछताछ की तो उसने अंशू के क़त्ल का जुर्म कबूल कर लिया। अपराधी नाबालिग पहले भी कई मामलों में बाल सुधार गृह भेजा जा चुका है। हालांकि पुलिस उससे अभी और पूछताछ करेगी।

पुलिस के अनुसार, बच्चे के सिर पर चोट के निशान मिले तथा शव के पास ही खून से सनी ईंट भी पुलिस ने जब्त की। इस के चलते पुलिस के साथ आए डॉग बाघा को बच्चे के कपड़े सुंघाए तथा सभी डॉग बस्ती की ओर जाने लगे। इस के चलते एक घर में उपस्थित 11 वर्ष के बच्चे को देखकर भौंकने लगा, जैसे ही पुलिस ने ढील छोड़ा, बाघा ने नाबालिग पर झपट्टा मार दिया। तत्पश्चात, पुलिस ने लड़के को गिरफ्त मे ले लिया। मामले का और अपराधी का पता चलने के बाद बस्ती वालों का गुस्सा भड़क गया है। उन्होंने सड़क पर चक्का जाम कर दिया है। लोग अपराधी के परिवार को बस्ती से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उनका बच्चा आदतन अपराधी है। हमेशा चोरी तथा अन्य कामों में पकड़ा जाता था, किन्तु नहीं पता था कि वह इतने छोटे बच्चे का क़त्ल भी कर देगा। अपराधी एवं उसके परिवार से पूरी बस्ती को संकट है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले पर कार्यवाही की जा रही है।

'घर मिलने आओ, फिर बात करते है...', बोलकर प्रेमिका की माँ ने रख दिया फ़ोन, प्रेमी के पहुँचते ही जो हुआ...

ऋषभ पंत को मिली ग्राउंड पर गुस्सा करने की सजा, दिल्ली के एक और सदस्य पर एक मैच का प्रतिबंध

कोरोना वापसी की आहट!, एक दिन में 2527 लोग संक्रमित-33 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -