ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम रहा तो हत्या कर दी और लाश को कुँए में फेंककर भागा

जयपुर: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के बस्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में एक दरिंदे ने ढाई वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश की और नाकाम होने पर उसकी हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया। इस घटना ने बस्सी ही नहीं पूरे राजस्थान को हिलाकर रख दिया है और लोगों में दहशत का माहौल है। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि वो बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया था और उसने दुष्कर्म की कोशिश में नाकाम होने पर उसका गला घोंट कर उसे मार डाला। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाहना खानम को इस मामले की जांच दी गई है।

दरअसल, यह पूरी घटना एक विवाह समारोह के दौरान हुई। बस्सी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा गांव में शादी में बतौर बाराती शामिल होने आए किशनपुरा (भीलवाड़ा) का रहने वाला रमेश धाकड़, बच्ची के साथ खेल रहा था। अचानक वो बच्ची को सुनसान क्षेत्र में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इससे पहले भी वो एक बच्चे को इसी कुएं के पास ले गया था, जहां बच्चे के चीखने पर उसे घर ले आया। इसके बाद उसने इस बच्ची को उठाया। वह अपनी करतूत से भी डरा हुआ था। पकड़े जाने के डर से उसने बच्ची की हत्या कर दी और अपने गांव किशनपुरा (भीलवाड़ा) लौट गया। 

वहीं, बच्ची के लापता होने पर परिजन उसे तलाश रहे थे, मगर वह नहीं मिली। किसी रिश्तेदार ने रमेश को बच्ची के साथ खेलते हुए देखा था, परन्तु तब तक रमेश अपने घर जा चुका था। रिश्तेदार उसे भीलवाड़ा से लेकर आए और उससे पूछताछ की। उसके संदिग्ध व्यवहार को देखते हुए रिश्तेदारों ने रमेश को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। 

हैरतंअगेज! 11 साल के बच्चे ने कर डाली 4 वर्षीय बच्चे की हत्या, कुत्तों के कारण खुला राज

हिन्दू लड़की को बीच बाज़ार से उठा ले गए अनवर और सरवर, जबरन निकाह कर पीड़िता को मुस्लिम बनाने की कोशिश

'खेत में अश्लील वीडियो दिखाकर किया यौन शोषण...', डॉक्टर के सामने 8 वर्षीय बच्ची ने बयां किया दर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -