दोपहिया वाहनों के टायर चोरी करता था करोड़पति बाप का बेटा, अरेस्ट होने पर बताया ये कारण
दोपहिया वाहनों के टायर चोरी करता था करोड़पति बाप का बेटा, अरेस्ट होने पर बताया ये कारण
Share:

लखनऊ: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद की कविनगर पुलिस ने दोपहिया वाहन चुराने वाले रईसजादे गैंगस्टर को अरेस्ट किया है। आरोपी कविनगर थाने में दर्ज गैंगस्टर के केस में भी वांटेड चल रहा था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की सात बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने बताया है कि आरोपी अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए वाहन चोरी करता था।

CO कविनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया है कि कविनगर पुलिस ने तलाशी के दौरान राजनगर के RDC से सिहानी गांव निवासी गौरव को अरेस्ट किया है। गौरव कविनगर थाने से गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांटेड चल रहा था। जिसके कारण पुलिस उसकी तलाश में थी। गौरव नशे का आदी है और वह अपनी लतों को पूरी करने के लिए वाहन चुराता है। पुलिस से बचने के लिए आरोपी बाइक को बेचने की जगह उनके एलॉय व्हील बेचकर नशा करता है।  जेल जा चुका है गौरव इससे पहले भी वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है। कविनगर SHO अमित कुमार काकरान के अनुसार, आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसके पिता करोड़पति हैं। 

नशे की लत के कारण परिजन उसे पैसा देने से कतराते हैं। पैसा कमाने के लिए वह हमदर्द फैक्टरी में पैकिंग का काम करता है। वह वाहन चोरी कर अपनी लतों को पूरा करता है। SHO का कहना है कि बाइक चुराने के बाद गौरव उसे मिस्त्री की दुकान पर ले जाता है और मिस्त्री से उसके पहिए खुलवा उन्हें बेच देता है। पहिए बेचकर जो पैसा मिलता है, उससे वह नशा करता है। आरोपी से बरामद हुई बाइकें सिहानी गेट, कविनगर और मेरठ से चोरी की गई हैं। 

चलती मेट्रो में युवती के साथ हुई छेड़छाड़, इमरजेंसी नंबर पर भी नहीं मिली कोई मदद

'पत्नी ने आत्महत्या कर ली है' फ़ोन करके बोला पति, घर पहुंची पुलिस तो हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

पानी मांगा तो पिलाया पेशाब! दलित युवक के साथ लोगों ने की क्रूरता

रिलेटेड टॉपिक्स