Share:
11 वर्षीय दलित लड़की से चर्च के पादरी ने किया बलात्कार, पैसे देकर दिखाता था गंदी फिल्में
11 वर्षीय दलित लड़की से चर्च के पादरी ने किया बलात्कार, पैसे देकर दिखाता था गंदी फिल्में

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक पादरी को अरेस्ट किया गया है। दरअसल, इस पादरी पर दलित समुदाय की 11 वर्षीय एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने का आरोप है। आरोपित पादरी का नाम फादर ऑल विट बताया गया है और इसकी आयु करीब 67 साल है। बागपत की पुलिस ने बताया है कि पीड़ित परिवार चर्च के पास ही रहता था। पुलिस ने पीड़िता बच्ची का मेडिकल टेस्ट करवा लिया है। घटना 23 अप्रैल 2022 (शनिवार) की है।

बागपत पुलिस के DSP खेड़का विजय चौधरी के अनुसार, 'बागपत के थाना चाँदीनगर पर 23 अप्रैल को ललियाना गाँव के एक शख्स ने तहरीर दी थी। शिकायत में कहा गया था कि उनके घर के पास मौजूद चर्च के पादरी ने उनकी बेटी के साथ खोटा काम किया है। इस मामले में तुरंत FIR दर्ज की गई। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है। जरूरी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।' बागपत पुलिस के मुताबिक, आरोपित पादरी ऑल विट के पिता का नाम सिलवई क्रूश है। वह पीड़िता के ही गाँव ललियाना के सेंट जोसेफ हाईस्कूल में अस्थाई तौर पर रहता है। वह मूल रूप से तमिलनाडु में कन्याकुमारी के पास गाँव फुत्तुर का निवासी है। उस पर धारा 376 AB/ 354 B/506 IPC के साथ 5/6 पॉक्सो एक्ट और 3(2)VA SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता की माँ के अनुसार, 'हम लोग बेहद गरीब हैं। मैं अपने पति के साथ खेतों में काम कर के मजदूरी से परिवार का गुजारा कर रही हूँ। बच्ची घर पर ही रहती है। मेरी बच्ची को उस फादर ने भीतर बुलाया था। बेटी को पता नहीं था कि वो फादर उसके साथ ऐसा करेगा और वो भरोसा कर के अंदर चली गई। अंदर पादरी ने मेरी बेटी को पैसे दिए। फिर उसने मेरी बेटी को गंदी वीडियो दिखाई। इसके बाद मेरी बेटी के साथ पादरी ने छेड़छाड़ की।' पीड़िता की माँ ने बताया कि, 'गाँव के दूसरे लड़कों ने मेरी बेटी के पास इतने पैसे देखे तो उन्होंने हमें बताया। वो उन पैसों से सामान खरीद रही थी। तब मैंने बेटी से पुछा कि पैसे कहाँ से आए। तब जा कर उसने बताया कि पैसे फादर दे रहे हैं मुझे। बेटी ने आगे बताया कि फादर मुझे गंदे वीडियो दिखा कर खोटा काम करते हैं।'

रेप के लिए जेठ ने किया काला जादू, और फिर जो हुआ...

जादू-टोने के शक में बुजुर्ग दंपती पर किया तलवार से हमला, हो गई मौत

कही और तय हुई प्रेमिका की शादी...तो प्रेमी ने उठाया ये हैरतअंगेज कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -