कोरोना का खौफ: सड़क पर पड़े थे 2-2 हज़ार के नोट, लोगों ने बुला ली पुलिस
कोरोना का खौफ: सड़क पर पड़े थे 2-2 हज़ार के नोट, लोगों ने बुला ली पुलिस
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की दहशत इतनी खौफनाक तरीके से फैली है कि लोग एक-दूसरे के पास जाने से डरते हैं. इसका खौफ ग्रामीण अंचल में इस प्रकार से कायम हो गया है कि लोग 2000 रुपये के सड़क पर पड़े नोट भी उठाने से डर रहे हैं. क्या आप सोच सकते हैं कि सड़क पर दो-दो हजार के ढेर सारे नोट गिरे हों और लोग उठाने से डर रहें हैं.

कोरोना का खौफ इतना है कि सड़क पर पड़े हुए पैसे को लोगों ने उठाया नहीं और पुलिस बुला ली, उत्तर प्रदेश के नौसढ़ में कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है। यहां लोगों को सड़क पर दो-दो हजार के नोट पड़े हुए लोग मिले थे। कोरोना के डर से कोई भी इन्हें छुने को तैयार नहीं हुआ। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन नोटो देखा तो पता चला कि ये नकली नोट है। इसके बाद भी कोई इसे हाथ लगाने को तैयार नहीं हुआ। बाद में पुलिस ने इन नकली नोट को जलाकर नष्ट कर दिया।

बता दें कि इन दिनों लोगों में कोरोना को लेकर खौफ है। शहरी ही नहीं ग्रामीण इलाकों में भी लोग बहुत सक्रीय है। गांव में तो यह भी अफवाह फैली है कि कोई कोरोना वायरस लगा कपड़ा भी सडकों पर फेंक जा रहा है। हालांकि पुलिस लोगों से इस प्रकार की अफवाह पर ध्यान नहीं देने को कहती रहती है। कोरोना के संक्रमण से बचाव की हरसंभव कोशिशें की जा रही है। वहीं सड़क पर गिरे नोट को भी उठाने से कतराने लगे हैं। 

क्या 15 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी ट्रेनें ? अब रेलवे ने दिया जवाब

जेईई मेन के आवेदनकर्ता को मिला सुनहरा मौका, जानें कैसे

द जंगल बुक के पहले एपिसोड से दर्शक हुए निराश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -