लॉकडाउन के दौरान सामूहिक नमाज़ रोकने गई पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल
लॉकडाउन के दौरान सामूहिक नमाज़ रोकने गई पुलिस पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल
Share:

कन्नौज: कोरोना वायरस के चलते देश भर में जारी लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश में पुलिस टीम पर जानलेवा हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला कन्नौज से सामने आया है, जहां कोरोना संकट के बीच अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मियों पर कुछ उपद्रवी लोगों ने हमला कर दिया. दरअसल, शुक्रवार को सदर कोतवाली के कागजियाना मोहल्ले में एक घर पर सामूहिक नमाज पढ़े जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम  मौके पर पहुंची थी. 

जहां स्थानीय लोगों ने पुलिस वालों पर ही हमला बोल दिया. घटना में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. वहीं, घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. उल्लेखनीय है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. ऐसे में किसी भी प्रकार के आयोजन पर रोक लगाई गई है. भीड़ के जमा होने पर सख्त पाबन्दी है.

लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आग्रह किया गया है. किन्तु इसके बाद भी कई लोग मानने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में योगी सरकार ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों, कोरोना संकट में अपनी जिम्मेदारियां निभाने वालों से बदसलूकी करने वालों और हमालवरों पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

रिलायंस को आन पड़ी पैसों की जरुरत, इस तरह करेगी 25 हज़ार करोड़ का बन्दोबस्त

लॉकडाउन : दिहाड़ी मजदूरों को मिल सकता है न्यूनतम वेतन, SC में दायर हुई याचिका

इस राज्य में तब्लीगी मरकज के 140 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -