फसल की पहरेदारी कर रहे किसान की हुई निर्मम हत्या...इलाके में पसरा मातम
फसल की पहरेदारी कर रहे किसान की हुई निर्मम हत्या...इलाके में पसरा मातम
Share:

लखनऊ: यूपी के बागपत में चांदीनगर थाना इलाके में किसान की गोली मारकर क़त्ल कर दिया है. उस समय किसान खेत में भिंडी की फसल की पहरेदारी कर रहा था. जब परिजन सुबह खेत में कार्य करने गए तो किसान का खून से लथपथ शव चारपाई पर पाया गया. शव के पास से तीन खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस भी पाया गया है. घटना के उपरांत गांव और परिजनों में दहशत है. 

मृतक किसान का नाम मदन कहा जा रहा है. 67 साल के मदन चांदीनगर थाना के मंसूरपुर गांव के निवासी थे. उन्होंने खेत में भिंडी की फसल की बुआई की थी, जिसकी रखवाली करने के लिए रोज रात खेत में सोने जाते थे. गुरुवार रात भी फसल की रखवाली करने वो खेत के ही गए हुए थे. रात में किसी वक़्त अज्ञात हमलावरों ने चारपाई पर सो रहे मदन के सिर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. सुबह खेत पर पहुंचे गांव के किसानों ने खून से लथपथ शव पड़ा देखकर परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस की पूछताछ में मृतक किसान के बेटे ने कहा है कि रात पहरा देने के लिए वे खेत में आए थे और जब वह सुबह आए तो उनका चारपाई पर शव पड़ा हुआ पाया गया था. हमारी किसी से आपसी दुश्मनी भी नहीं थी. एसपी बागपत नीरज जादौन ने बोला है कि शव के पास से तीन खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस भी जब्त  की गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जाने लगी है.

भोपाल के स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इन चर्चित स्कूलों को मिले ईमेल

अधिकारीयों पर आरोप लगाने वाला सरपंच हुआ गिरफ्तार, कलेक्टर ने थमाया नोटिस

म्यांमार से टैंकर के जरिए असम लाया गया था 8 करोड़ का सोना, DRI ने ऐसा पकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -