मुख्यमंत्री की जन सुनवाई में शिकायत करना युवक को पड़ा महंगा, दरोगा ने लॉकअप में बंद कर बेरहमी से पीटा
मुख्यमंत्री की जन सुनवाई में शिकायत करना युवक को पड़ा महंगा, दरोगा ने लॉकअप में बंद कर बेरहमी से पीटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में खाकी को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां के दोस्तपुर थाने के दरोगा ने पहले युवक को लॉकअप में बंद किया फिर बाद में उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. युवक का गुनाह मात्र इतना था कि उसकी खानदानी जमीन पर पड़ोसी जबरदस्ती कब्जा कर रहे थे और इस बात की शिकायत उसनें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जन सुनवाई पर कर दी थी. 

कुम्भ मेले के लिए पंजाब नेशनल बैंक ने लॉन्च किया स्पेशल कार्ड, जानिए इसमें क्या है ख़ास ?

उल्लेखनीय है कि पीड़ित युवक खल्लन अली दोस्तपुर थाना क्षेत्र के छावनी का रहने वाला है. घर के पास ही उसकी कुछ जमीन है, जिसका मामला एसडीएम कोर्ट में चल रहा है. इसके बाद भी पड़ोस का फिरोज नामक व्यक्ति उसपर जबरदस्ती कब्जा करने की कोशिश कर रहा था और उसे पुलिस का समर्थन भी मिला हुआ है. ऐसे में पीड़ित ने सम्बंधित मामले की शिकायत मुख्यमंत्री के जन सुनवाई में की. इससे पहले थाने के दरोगा विकास गौतम ने पीड़ित को कहा था कि पुलिस नजर रख रही है और कब्ज़ा का काम रुकवा दिया गया है, साथ ही दरोगा ने यह भी कहा था कि तुम मुख्यमंत्री की जन सुनवाई में शिकायत मत करना और अगर कोई विवाद होता है तो हमे फोन कर देना हम जाकर काम रुकवा देंगे.

इस स्कूल में सिखाया जाता है सेक्स, लड़के सीखते हैं कैसे बने बेहतर पति

इसके बाद एक दिन पीड़ित ने दरोगा को फ़ोन किया, दरोगा द्वारा आश्वासन दिया गया कि हम जा रहे हैं, ठीक आधे घंटे के बाद दरोगा को फोनकर थाने पर ऐप्लीकेशन लेकर बुलाया गया. यहां दरोगा आगबबूला हो रहा था, साथी दरोगा के साथ उसने पहले तो पीड़ित के कपड़े उतरवाकर उसे बेरहमी से पीटा, शरीर पर आए चोट के निशान जिसका प्रमाण दे रहे हैं. इतने पर भी दरोगा का मन नहीं भरा तो उसने 151 में चालान कर दिया. फिलहाल एसपी अनुराग वत्स ने कहा है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर पीड़ित आता है तो उसे इंसाफ दिया जाएगा और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

खबरें और भी:-

3 जनवरी आवेदन की अंतिम तिथि, लाइब्रेरी हेल्पर के लिए करें आवेदन

Box Office Collection : भारतीय दर्शकों को नहीं भा रही शाहरुख़ की Zero, विदेश में की जा रही पसंद

किसान दिवस : दाने-दाने को मोहताज देश का अन्नदाता, जानिए इस दिन की कुछ दिलचस्प बातें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -